Cinema

कश्मीर में हुई पत्थरबाजी में इमरान हाशमी को क्या सच में लगी है चोट ?


एक खबर सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रही है कि इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) पर उनकी आगामी फिल्म ग्राउंड जीरो की शूटिंग के दौरान कश्मीर में पथराव किया गया था.

News Nation Bureau | Edited By : Vaishnavi Dwivedi | Updated on: 20 Sep 2022, 11:23:59 AM

Emraan Hashmi

Emraan Hashmi (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली :  

एक खबर सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रही है कि इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) पर उनकी आगामी फिल्म ग्राउंड जीरो की शूटिंग के दौरान कश्मीर में पथराव किया गया था. दावा यहां तक किया गया था कि पहलगाम में एक्टर पर हमला किया गया था, तब वो पास की एक मार्केट में घूम रहे थे. लेकिन एक्टर (Emraan Hashmi) ने खुद सभी अफवाहों को गलत करार देते हुए अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा की है. पोस्ट साझा करते हुए एक्टर ने लिखा, ‘कश्मीर के लोगों ने बहुत गर्मजोशी से स्वागत किया है, श्रीनगर और पहलगाम में शूटिंग करना बेहद खुशी की बात है. पथराव की घटना में मेरे घायल होने की खबर गलत है.’ उनकी इस पोस्ट के आने के बाद उनके फैंस को ठंडक पहुंची है. वरना एक्टर के फैंस इस अफवाह के बाद काफी परेशान हो गए थे. 

यह भी जानिए –  Diljit Dosanjh की फिल्म ‘Babe Bhangra Paunde Ne’ का ट्रेलर हुआ रिलीज

आपको बता दें कि इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) जल्द तेजस देओस्कर द्वारा निर्देशित फिल्म में अहम भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे. उनके साथ इस फिल्म में साईं तम्हंकर भी नजर आएंगी. खबर आई है कि इस लेटेस्ट प्रोजेक्ट में इमरान एक सेना अधिकारी की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे, जबकि साईं उनकी पत्नी की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगी. इसके अलावा एक्टर की झोली में दो दिलचस्प प्रोजेक्ट हैं. दरअसल, वो फिल्म टाइगर 3 और सेल्फी में भी अपनी एक्टिंग का तड़का लगाते हुए दिखाई देंगे.  

फिल्म सेल्फी 2019 की मलयालम फिल्म ड्राइविंग लाइसेंस का आधिकारिक रीमेक है, जिसे राज मेहता द्वारा निर्देशित किया जा रहा है. 2019 की फिल्म का निर्देशन लाल जूनियर ने किया था और इसमें पृथ्वीराज सुकुमारन और सूरज वेंजारामूडु ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी. 






संबंधित लेख

First Published : 20 Sep 2022, 11:23:59 AM




For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.




Leave a Reply