Cinema

Kamaal Rashid Khan ON RSS | केआरके ने देवेंद्र फडणवीस मोहन भागवत को टैग कर कहा- ‘मैं आरएसएस से जुड़ने के लिए तैयार हूं…’ | Navabharat (नवभारत)


केआरके ने देवेंद्र फडणवीस मोहन भागवत को टैग कर कहा- ‘मैं आरएसएस से जुड़ने के लिए तैयार हूं…’

मुंबई: कमाल राशिद खान (Kamal Rashid Khan) उर्फ ​​केआरके को पुलिस ने कुछ दिन पहले 2020 में उनके विवादित ट्वीट के चलते गिरफ्तार किया था। कुछ दिनों तक जेल में रहने के बाद अब केआरके को जमानत मिल गई। कमाल आर खान इस समय ट्विटर पर तरह-तरह के ट्वीट शेयर कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर उनके ट्वीट की चर्चा हो रही है। अपने लेटेस्ट ट्वीट के जरिए कमाल राशिद खान ने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ में शामिल होने की इच्छा जताई है।

कमाल आर खान ने लिखा, ‘प्रिय मोहन भागवत जी, अगर राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ को मेरी जरूरत है तो मैं आरएसएस से जुड़ने के लिए तैयार हूं। इस ट्वीट में केआरके ने मोहन भागवत और देवेंद्र फडणवीस को टैग किया है। केआरके के इस ट्वीट ने कई लोगों का ध्यान खींचा है। कई लोगों ने इस ट्वीट पर कमेंट कर केआरके को ट्रोल किया है। एक नेटिजन ने कमेंट किया है कि ‘आरएसएस में शामिल होने के लिए सिर्फ ट्वीट नहीं, बल्कि नागपुर जाना होगा।

यह भी पढ़ें

 

बता दें, पिछले दिनों कमाल आर खान ने राजनीति में एंट्री को लेकर कहा था कि ‘मैं एक राजनीतिक दल में शामिल होने की सोच रहा हूं। क्योंकि देश में सुरक्षित रहने के लिए अभिनेता नहीं नेता होना जरूरी है।’ कमाल आर खान ने सीताम, मुन्ना पांडे जॉबलेस, देशद्रोही, एक विलेन जैसी फिल्मों में सहायक अभिनेता के रूप में काम किया। इसमें फिल्म देशद्रोही को भी कमल ने ही प्रोड्यूस किया था।