Cinema

Sushant Singh Rajput Case | सुशांत सिंह ड्रग केस में आया नया मोड़, ड्रग सप्लायर KR लंदन में हाउस अरेस्ट | Navabharat (नवभारत)


Sushant Singh Rajput

मुंबई: दिवगंत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत से जुड़े ड्रग केस को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। ड्रग केस में जिस मोस्ट वांटेड ड्रग सप्लायर का नाम आया था मुंबई पुलिस को उनके लोकेशन का पता चल गया है। अब मुंबई पुलिस ने कैलाश राजपूत (Kailash Rajput) उर्फ KR को भारत ले आने की कवायत शुरू कर दी है। मिली जानकरी के अनुसार, मुंबई पुलिस को भारत से फरार इंटरनेशनल ड्रग्स सिंडिकेट के सरगना की पुख्ता जानकारी मिली है। यह फ़िलहाल यूके में छुपकर बैठा है। 

पुलिस सूत्रों ने इस बारे में ज्यादा जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस कैलाश राजपूत उर्फ KR को भारत लाना चाहती है और उन्होंने  यूके की एजेंसियों के साथ शेयर किया गया है। इस पर कार्यवाही करते हुए मोस्ट वांटेड कैलाश राजपूत का पासपोर्ट यूके की एजंसियों ने जब्त कर लिया है। बता दें, इस पूरे मामले में पुलिस ने फरवरी 2018 में अंबोली पुलिस टीम ने दो लोगों को गिरफ्तार किया था और ₹2.73 करोड़ मूल्य की 13.5 किलोग्राम पार्टी ड्रग्स जब्त की थी। दोनों आरोपियों से पूछताछ के बाद कैलाश राजपूत का नाम मुख्य आरोपी के तौर पर सामने आया था। 

यह भी पढ़ें

दरअसल, कैलाश राजपूत एक अंतरराष्ट्रीय ड्रग सप्लायर है। जिसके खिलाफ लुक-आउट नोटिस जारी किया जा चुका है। साल 2014 से जमानत पर रिहा होने के बाद से वह दुबई में था. हालांकि, अब वह ब्रिटेन में पाया गया है। 

Leave a Reply