Cinema

Khuda Haafiz Chapter 2 – Agni Pariksha Film | सातवें आसमान पर पहुंचे विद्युत जामवाल, OTT प्लेटफॉर्म पर ‘खुदा हाफिज चैप्टर 2’ ने कर दिखाया ये कारनामा | Navabharat (नवभारत)


सातवें आसमान पर पहुंचे विद्युत जामवाल, OTT प्लेटफॉर्म पर ‘खुदा हाफिज चैप्टर 2’ ने कर दिखाया ये कारनामा

मुंबई: क्या हमने खुदा हाफिज (Khuda Haafiz Chapter 2) के साथ एक्शन से भरपूर थ्रिलर का स्वाद चखा? खैर, दिग्गज निर्देशक फारुक कबीर ने थ्रिलर खुदा हाफिज: चैप्टर 2- अग्नि परीक्षा की अगली कड़ी के साथ हमें एक और  एक्शन फिल्म दी है। समीर (विद्युत जामवाल) और नरगिस (शीवालिका ओबेरॉय) की पीड़ा भरी जिंदगी को आगे बढ़ाते हुए, सीक्वल निस्संदेह रोमांच और एक्शन को दोगुना कर देता है। फिल्म उन दोनों के इर्द-गिर्द घूमती है जो अपने अतीत के राक्षसों से लड़ते हैं लेकिन जल्द ही एक लड़की को गोद लेने के बाद ठीक होने लगते हैं। जीवन में एक मोड़ तब आता है जब उनकी बेटी का अपहरण कर उसकी हत्या कर दी जाती है।

फिल्म की ओटीटी प्लेटफॉर्म ज़ी 5 पर स्ट्रीमिंग शुरू है और थियेट्रिकल रूप से रिलीज होने के बाद थ्रिलर को बहुत सराहना मिल रही थी, इसने हाल ही में प्लेटफॉर्म पर 100 मिलियन+ व्यूइंग मिनट को पार कर लिया। अभिनेता विद्युत जामवाल ने उसी के लिए सोशल मीडिया पर एक स्टोरी साझा की और वह निश्चित रूप से इस समय एक गर्वित व्यक्ति हैं। फिल्म ने अपनी प्रामाणिकता खोए बिना एक्शन दृश्यों को फिल्माने में निर्देशक की पूर्ण प्रतिभा का प्रदर्शन किया और फिल्म के पहले भाग के बाद और भी अधिक मनोरंजक पल दिए। अभिनेता विद्युत जामवाल का मार्मिक किरदार फिल्म का मुख्य आकर्षण बन जाता है और एक्शन का उनका नियंत्रित वितरण फिल्म में आम किरदार के लिए उपयुक्त रूप से काम करता है।

यह भी पढ़ें

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर फिल्म की हालिया सफलता के बारे में पूछे जाने पर, अभिनेता ने कहा- “मुझे खुशी है कि फिल्म को इतना प्यार दिया जा रहा है। ऐसा लगता है कि हमारी मेहनत रंग लाई है। फारूक और मैंने इस फिल्म में अपनी पूरी जान लगा दी है। और मुझे बेहद खुशी है कि दर्शक इसकी अधिक से अधिक सराहना कर रहे हैं।” निर्देशक फारुक कबीर ने कहा “मुझे शूटिंग के समय याद हैं जब मुझे और विद्युत को मिस्र में फिल्म के क्लाइमेक्स के लिए खुद से एक्शन सींस को शूट करना पड़ा था। यह देखकर बहुत अच्छा लगता है कि आप जो भी प्रयास करते हैं वह इसके लायक हो जाता है। फिल्म को बहुत प्यार मिल रहा है,  दर्शकों का मैं बहुत आभारी हूँ”। दोनों को मिले इतने प्यार के साथ, दर्शक उन्हें फिर से एक साथ काम करते हुए देखने के लिए उत्सुक हैं!