Cinema

जब Mahesh Bhatt का चाकू लेकर इंतजार कर रही थीं Parveen Babi !


पॉपुलर फिल्ममेकर महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) का आज जन्मदिन है.

News Nation Bureau | Edited By : Vaishnavi Dwivedi | Updated on: 20 Sep 2022, 08:55:43 AM

Parveen Babi, Mahesh Bhatt

Parveen Babi, Mahesh Bhatt (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली :  

पॉपुलर फिल्ममेकर महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) का आज जन्मदिन है. महेश भट्ट का जीवन अक्सर विवादों में घिरा रहा है. महेश अपनी बेटी पूजा के साथ अपनी कुछ तस्वीरों को लेकर काफी ज्यादा ट्रोल भी हो चुके हैं. लेकिन उन्होंने सबसे ज्यादा सुर्खियां दिवंगत परवीन बाबी के साथ अपने अफेयर को लेकर बटोरी है. अपने हाई प्रोफाइल रिलेशनशिप को लेकर महेश भट्ट आज भी चर्चा में आ जाते हैं. जबकि इनके रिश्ते को टूटे हुए काफी वक्त हो गया है. महेश भट्ट ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने और परवीन के रिश्ते पर खुलकर बात की थी. उन्होंने उस दौरान ऐसे – ऐसे खुलासे किए थे, जिसे सुनकर किसी को यकीन करना मुश्किल हो रहा था. 

यह भी जानिए –  SS Rajamouli ने फिल्म RRR में ब्रितानियों को बुरा दिखाने पर कही ये बात

आपको बता दें,  फिल्ममेकर महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) ने परवीन बाबी (Parveen Babi) पर बात करते हुए कहा था कि वो आज भी उस घटना को पूरी तरह से भूल नहीं पाए हैं, जब उन्होंने परवीन बाबी को एक फिल्मी कॉस्ट्यूम पहने हुए और हाथ में एक चाकू लिए हुए देखा था. इस घटना का जिक्र करते हुए महेश भट्ट ने कहा ‘मैं परवीन के कमरे में गया, जहां ड्रेसिंग टेबल पर कई सारे परफ्यूम लाइन से सजे हुए थे.  इसके अलावा जब मैंने परवीन को देखा तो वो बेड के बीच में हाथ में चाकू लिए बैठी थी, उनकी उन नजरों के बारे में सोचकर मैं आज भी घबरा जाता हूं’.

इसके साथ ही महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) ने बताया कि उन्होंने जब परवीन से सवाल किया था कि तुम क्या कर रही हो ? तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा था कि’ शशशश! बोलो मत. यहां कोई है, जो मुझे मारना चाहता है, वो मुझ पर झूमर गिराना चाहता है.’ उनके इस इंटरव्यू ने खूब चर्चा बटोरी थी. 

बता दें, एक समय था जब महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) और परवीन बाबी के प्यार की चर्चा हर किसी के जबुां पर हुआ करती थी. लेकिन महेश पहले से शादीशुदा थे जिसके चलते इन्हें काफी मुशिकलों का सामना करना पड़ा. महेश का परवीन बाबी के साथ 1977 से 1980 तक अफेयर रहा. 






संबंधित लेख

First Published : 20 Sep 2022, 08:43:13 AM




For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.




Leave a Reply