Cinema

Tejasswi ने लिया नया घर, तो beau Karan Kundrra ने मांगी ऐसी विश


तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) और करण कुंद्रा (Karan Kundrra) अक्सर किसी-न-किसी वजह से चर्चा में रहते हैं. लेकिन बीते दिन कपल तेजा के घर लेने के चलते सुर्खियों में छा गया. जिस पर करण ने ऐसी विश मांग ली है, जिसे सुनकर हर कोई हैरान है.

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 21 Sep 2022, 08:32:40 AM

Karan Kundrra Tejasswi Prakash

तेजस्वी प्रकाश के नया घर लेने पर आया करण कुंद्रा का रिएक्शन (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली:  

तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) और करण कुंद्रा (Karan Kundrra) अक्सर किसी-न-किसी वजह से चर्चा में रहते हैं. अक्सर उनकी तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर वायरल होती रहती हैं. जो उनके फैंस को काफी पसंद आती हैं. लेकिन बीते दिन कपल इस वजह से सुर्खियों में आ गया, क्योंकि तेजस्वी ने हाल ही में गोवा में अपना नया घर (Tejasswi Prakash bought a new house) लिया है. जिस पर करण कुंद्रा (Karan Kundrra on Tejasswi Prakash) ने रिएक्शन देते हुए कुछ ऐसी विश मांग ली कि सुनकर फैंस भी हैरान हैं. तो क्या है पूरा मामला, आज हम आपको इस आर्टिकल में बताने वाले हैं. 


आपको बता दें कि तेजस्वी के नए घर में करण ने उनकी वीडियो शूट (Tejasswi Prakash video) की. जिसे उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पेज से स्टोरी (Karan Kundrra instagram story) पर शेयर किया है. जिसमें देखा जा सकता है कि पंडित एक्ट्रेस को घर की चाभी देते हैं. जिसे हाथ में लेकर तेजस्वी काफी खुश दिखाई देती हैं. इस दौरान करण उनके एक्सप्रेशन्स कैमरे में कैद कर लेते हैं. इसी क्लिप को शेयर करते हुए करण ने कैप्शन में लिखा है, ‘बधाई बेबी…तुम दुनिया के लायक हो..! छोटी सी मेहनती चुहिया, मुझे तुम पर गर्व है. आशा करता हूं तुम्हारा हर शहर में घर हो.’ करण की इसी विश पर लोगों के तरह-तरह के रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं. जहां कुछ लोगों ने तेजू को बधाई दी है. जबकि कई लोगों ने कपल के हमेशा एक साथ रहने की विश मांगी है. इस तरह के कई कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. 

इसके अलावा एक्ट्रेस बीते दिनों अपने एक स्टेटमेंट (Tejasswi Prakash viral statement) की वजह से भी चर्चा में बनी हुई थी. जिसमें उन्होंने एक मीडिया संस्थान के साथ बातचीत (Tejasswi Prakash on bigg boss) में कहा था, “लोग करण को देखना पसंद करते हैं और अगर मैं उनके साथ हूं, तो वे ये पसंद करते हैं. इसलिए मैं पूरा श्रेय उन्हें (करण) को देना चाहती हूं. हम जब भी बाहर होते हैं तो सभी करण को पहचान लेते हैं. कई बार लोग उनसे कहते हैं, ‘आपने बिग बॉस में बहुत अच्छा खेला था’ और मैं वहीं बैठी होती हूं और सोचती हूं, ‘लेकिन, मैंने शो जीता, आपने मुझे पहचाना भी नहीं’. फिर करण कहते हैं क्योंकि वह लंबे हैं और लोग उसे दूर से ही देख सकते हैं.”






संबंधित लेख

First Published : 21 Sep 2022, 08:32:40 AM




For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.




Leave a Reply