Cinema

Bade Miyan Chote Miyan के लिए अपनाया जाएगा ‘War’ का फॉर्मूला!


‘बड़े मियां छोटे मियां’ (Bade Miyan Chote Miyan) को लेकर काफी बज बना हुआ है. जिसकी पॉजीटिव और नेगेटिव दोनों वजहें हैं. लेकिन फिलहाल इस फिल्म को लेकर एक ऐसी खबर आ रही है, जिसे सुनने के बाद कहा जा रहा है कि इसके लिए ‘वॉर’ का फॉर्मूला अपनाया जा रहा है.

bade miyan chote miyan

‘बड़े मियां छोटे मियां’ को लेकर ये बात आयी सामने (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली:  

‘बड़े मियां छोटे मियां’ (Bade Miyan Chote Miyan) को लेकर काफी बज बना हुआ है. जिसकी पॉजीटिव और नेगेटिव दोनों वजहें हैं. फैंस इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के साथ खिलाड़ी कुमार (Akshay Kumar) को देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं. जबकि कुछ नेटिजन्स का कहना है कि इसमें भी टाइगर की बाकी की फिल्मों की तरह फ्लिप्स और स्टंट्स ही देखने को मिलेगा. लेकिन इस बीच हाल ही में इसको लेकर जो खबर आ रही है, उसे सुनने के बाद लोगों का कहना है कि फिल्म की सक्सेस के लिए टाइगर की ‘वॉर’ का फॉर्मूला अपनाया जा रहा है. तो क्या है वो फॉर्मूला और ‘बड़े मियां छोटे मियां’ के लिए इसका कैसे इस्तेमाल किया जा रहा है, इस बारे में हम आपको इस आर्टिकल में बताने वाले हैं. 


दरअसल, अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की इस फिल्म को लेकर कहा जा रहा है कि प्रोड्युसर्स इसमें एक्शन को डिजाइन करने के लिए फेमस हॉलीवुड स्टंट पॉल जेनिंग्स (Paul Jennings) के साथ बातचीत कर रहे हैं. निर्माता का मानना है कि एक्शन फिल्म का एक बहुत ही महत्वपूर्ण तत्व है और पॉल जेनिंग्स इसके साथ पूरी तरह से न्याय कर पाएंगे. बताया जा रहा है कि पॉल जेनिंग्स (Paul Jennings designs BMCM action) के साथ बातचीत के बाद वे जल्द ही इसे औपचारिक रूप देने वाले हैं. 

अब बात ये कि आखिर वे टाइगर श्रॉफ और ऋतिक रोशन की फिल्म ‘वॉर’ का फॉर्मूला (BMCM adopts War formula) कैसे अपना रहे हैं. तो आपको बता दें कि फिल्म ‘वॉर’ के भी एक्शन सीक्वेंस (Bade Miyan Chote Miyan action sequence) पॉल ने ही डायरेक्ट किए थे. जिसके बाद देखने को मिला था कि ये फिल्म 474.79 करोड़ की कमाई के साथ ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी. ऐसे में कहा जा रहा है कि अगर जेनिंग्स इस एक्शन फिल्म के एक्शन भी डिजाइन करते हैं, तो हो सकता है कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त प्रदर्शन करे. खैर, वो तो देखने वाली बात होगी कि इस फिल्म की परफॉर्मेंस कैसी होती है.

आपको बताते चलें कि ‘बड़े मियां छोटे मियां’ का निर्देशन अली अब्बाज जफर, शाह फहाद कर रहे हैं. जिसमें अक्षय और टाइगर के अलावा रफीक खान और अनमोल बकाया स्क्रीन (Bade Miyan Chote Miyan starcast) शेयर करते नजर आएंगे. हालांकि, अभी तक लीड एक्ट्रेस का नाम सामने नहीं आया है. ऐसे में फैंस एक्साइटेड हैं ये जानने के लिए कि कौन-सी एक्ट्रेस लीड रोल में दिखेंगी. वहीं, फिल्म की रिलीज डेट (Bade Miyan Chote Miyan release date) को लेकर कहा जा रहा है कि इसे अगले साल क्रिसमस के मौके पर आप देख सकेंगे. 






संबंधित लेख

First Published : 21 Sep 2022, 10:09:29 AM




For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.




Leave a Reply