Cinema

‘बेरा-एक अघोरी’ का म्यूजिक हुआ लॉन्च, फिल्म के गानों की हो रही तारीफ


फिल्म “बेरा-एक अघोरी” का म्युजिक लॉन्च मुंबई के सिन सिटी में भव्य तरीके से किया गया, जहां फिल्म के निर्माता राजू भारती, मुख्य कलाकार संगीतकार प्रेम शक्ति सहित पूरी टीम मौजूद थी. इस हिंदी फिल्म में शक्ति वीर धिराल और प्रेम धिराल ने मुख्य भूमिकाओं को निभाया है. बता दें कि फिल्म “बेरा-एक अघोरी” धिराल एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी है.

इवेंट पर फिल्म के गाने को दिखाया-सुनाया गया, जिसे सभी ने पसन्द किया. फिल्म के निर्माता राजू भारती ने बताया कि यह फिल्म बहुत जल्द रिलीज होगी. यह फिल्म पूरे महाराष्ट्र सहित पूरे भारत में रिलीज की जाएगी. फिल्म मे मुख्य भूमिका निभा रहे शक्ति वीर धिराल ने बताया कि “बेरा एक अघोरी” एक हॉरर फिल्म है, जिसमें एंटरटेनमेंट का पूरा मसाला मौजूद है.

दर्शकों को पसंद आएगी फिल्म?
फिल्म में डर, रोमांस, रोमांच के साथ अच्छा म्युजिक भी है. इसके दो गानों में डांस है और एक रोमांटिक गाना है. गीतों को नक्काश अजीज ,साहिद माल्या वैशाली माड़े ने अपनी मधुर आवाज दी है. प्रतिभाशाली एक्टर प्रेम धिराल ने कहा कि बेरा की कहानी और इसका प्रेजेंटेशन कमाल का है जो दर्शकों को अवश्य पसन्द आएगी.

‘बेरा एक अघोरी’ में हैं तीन गाने
उन्होंने आगे कहा, ‘हमारी फिल्म में तीन गाने हैं. एक आइटम नम्बर है, एक गाने में डांस है और एक रोमांटिक गीत को शाहिद माल्या ने गाकर और भी रोमांटिक बना दिया है, जो भी यह गीत सुनेगा वह अपने कॉलेज के दिनों को, अपनी प्रेमिका को याद करेगा.’ वहीं सिंगर शाहिद माल्या ने प्रेम-शक्ति को धन्यवाद कहते हुए कहा कि उन्होंने मुझे इस फिल्म में इतना प्यारा गीत गाने का मौका दिया, इसके लिए शुक्रिया. फिल्म बेरा एक अघोरी की कहानी कुछ अलग ही है. फिल्म का कॉन्सेप्ट यूनिक है. मुझे उम्मीद है कि फिल्म के गानों के साथ फिल्म भी हिट होगी.

म्युजिक लॉन्च पर कई हस्तियां हुईं शामिल
म्युजिक लॉन्च पर स्पेशल गेस्ट के रूप में कई हस्तियां शामिल हुई थीं, जिनमें ‘आईएवीएरा फिल्म्स’ के सीईओ अशोक प्रसाद अभिषेक, ऑडियो लैब के मैनेजिंग डायरेक्टर सतीश पुजारी, निर्माता- निर्देशक कुलदीप मल्होत्रा, युवा नेता व प्रोड्यूसर करण सिंह प्रिंस, निर्माता सोनू कुंतल, सिंगर सोनाली मिश्रा, एडवोकेट राज शुक्ला, निर्देशक लालबाबू पंडित, कॉमेडियन के के गोस्वामी का नाम उल्लेखनीय है, जबकि फिल्म के प्रचार-प्रसार की जिम्मेदारी पब्लिस मीडिया टीम कर रही है. वर्सटाइल एक्टर के के गोस्वामी ने फिल्म ‘बेरा एक अघोरी’ की पूरी टीम को बधाई और शुभकामनाएं दीं.

Tags: Bollywood news, Music

Leave a Reply