Cinema

Raju Srivastava Funeral Live: राजू श्रीवास्‍तव की अंतिम यात्रा शुरू, मुखाग्‍न‍ि देंगे बेटे आयुष्‍मान


देश के जाने-माने कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव अब हमारे बीच में नहीं रहे. उनकी अंतिम यात्रा द्वारिका से निकलकर निगमबोध घाट कुछ ही देर में पहुंचने वाली है. लेकिन उसके पहले यहां पर उनके प्रशंसक, चाहने वाले, उनको जानने वाले, उनके दोस्त, तमाम लोग यहां पर पहुंच रहे हैं. यूपी के पर्यटन मंत्री और साथ में हास्य कवि सुरेंद्र शर्मा भी यहां पर पहुंचे. फिलहाल यहां पर भीड़ बहुत ज्यादा देखने को मिल रही है पुलिस बल पर पर तैनात है.

जानकारी के अनुसार कुछ ही देर में राजू श्रीवास्‍वत की अंतिम यात्रा निगमबोध घाट पहुंचेगी. राजू श्रीवास्तव के बेटे आयुष्मान राजू श्रीवास्तव को मुखाग्‍नि देंगे.

मशहूर हास्‍य कवि सुरेंद्र शर्मा, निगम बोध घाट पर राजू श्रीवास्तव को श्रद्धांजलि देने पहुंच गए हैं. सुरेंद्र शर्मा ने न्यूज18 से बात करते हुए कहा, ‘अभी राजू के जाने की उम्र नहीं थी. अगर सही मायने में देखा जाए तो जाने की उम्र हम लोगों की थी क्योंकि हमारी उम्र ज्यादा है लेकिन आज बहुत दुखद है कि उसको कंधा हम देने पहुंचे हैं.’

बुधवार को राजू श्रीवास्‍तव ने अंतिम सांसे ली और पूरे देश में शोक की लहर फैल गई. एम्स (AIIMS) दिल्ली में उनका लम्बे समय से इलाज चल रहा था, पर 41 द‍िनों बाद राजू इस दुनिया से अंत‍िम व‍िदाई ले ली. मौत के बाद से ही यह चर्चा थी कि उनका अंतिम संस्कार कहां किया जाएगा. पहले राजू श्रीवास्तव के पार्थिव शरीर को कानपुर और मुम्बई ले जाया जा रहा था लेकिन फिर ऐसा नहीं हुआ. उनका अंतिम संस्‍कार द‍िल्‍ली में क‍िया जा रहा है.

Leave a Reply