Cinema

अजय देवगन की फिल्म ‘Thank God’ के रिलीज पर मंडराया संकट, मंत्री ने उठाई बैन की मांग


बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा की अपकमिंग फिल्म ‘थैंक गॉड’ की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. पिछले दिनों लगातार विवादों में रहने के बाद अब इस फिल्म का फिर से विरोध सामने आ रहा है. इस फिल्म को बैन करने की भी मांग उठने लगी है.

मध्यप्रदेश के मंत्री विश्वास सारंग ने इस फिल्म को बैन करने की मांग की है. मिनिस्टर विश्वास सारंग ने फिल्म को लेकर केंद्रीय सूचना प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर को एक पत्र भी लिखा है. इस पत्र में मंत्री विश्वास सारंग ने फिल्म को बैन करने की मांग उठाई है.

भगवान को गलत तरीके से प्रदर्शित करने का आरोप
भाजपा नेता और एजुकेशन मिनिस्टर विश्वास सारंग ने केंद्रीय सूचना प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर को लिखे पत्र में भगवान को गलत तरीके से पेश करने का आरोप लगाया है. साथ ही इस फिल्म के रिलीज पर बैन लगाने की भी मांग की है. हालांकि अभी तक इसको लेकर अनुराग ठाकुर की तरफ से कोई जवाब सामने नहीं आया है. इंद्र कुमार के निर्देशन में बनी यह कॉमेडी फिल्म रिलीज से पहले ही विवादों में घिर गई है.

कायस्थ समाज ने भी जताया था विरोध
वहीं इससे पहले भी मध्यप्रदेश में इस फिल्म को लेकर विरोध देखा जा चुका है. कायस्थ समाज के संगठनों ने भी इस फिल्म पर भगवान चित्रगुप्त को गलत तरीके से पेश करने के आरोप लगाए थे. इसके बाद कायस्थ समाज के संगठनों ने इस फिल्म का विरोध किया था. साथ ही इसे बैन करने की मांग भी की थी. इसके बाद अब चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने भी इस फिल्म का विरोध जताते हुए केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर को पत्र लिखा है.

24 अक्टूबर को रिलीज होगी फिल्म
बता दें कि इंद्र कुमार के निर्देशन में बनी यह कॉमेडी फिल्म रिलीज ‘थैंक गॉड’ 24 अक्टूबर को देशभर में रिलीज की जाएगी. इस फिल्म में अभिनेता अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ रकुल प्रीत मुख्य भूमिका निभाती नजर आएंगी. साथ ही इस फिल्म में नोरा फतेही भी अहम रोल में नजर आएंगी. इस फिल्म के ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही यह विवादों में बनी हुई है.

Tags: Bollywood news

Leave a Reply