Cinema

पैप्स की भीड़ देख Taapsee Pannu की बिगड़ी हालत! वीडियो वायरल


News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 22 Sep 2022, 08:44:41 AM

taapsee pannu

तापसी पन्नू का ऐसा वीडियो हुआ वायरल (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली:  

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) बॉलीवुड इंडस्ट्री का जाना-माना नाम जरूर बन चुकीं हैं. लेकिन अक्सर उन्हें लोगों की तरफ से ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ता है. जिसकी वजह है उनका बेबाक अंदाज. बीते कुछ समय में मीडिया के साथ बहस के भी उनके कुछ वीडियो वायरल हुए थे. जिस पर लोगों के तरह-तरह के रिएक्शन मिले थे. इस बीच हाल ही में एक वीडियो (Taapsee Pannu viral video) इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें देखा जा सकता है कि तापसी पैप्स की भीड़ देखकर परेशान (Taapsee Pannu angry) हो जाती हैं और जैसे-तैसे कर वहां से निकलती हैं. आज हम एक्ट्रेस की इसी वीडियो पर बात करने वाले हैं. 


वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस बाहर निकलती हैं. तभी पैप्स उन्हें घेर लेते हैं. पहले तो एक्ट्रेस के चेहरे पर मुस्कुराहट दिखती है. फिर वो परेशान हो जाती हैं और हाथ से पैप्स को पीछे करते हुए वहां से निकल जाती हैं. बताया जा रहा है कि तापसी को एक फिल्म स्क्रीनिंग (Taapsee Pannu at film screening) के बाद स्पॉट किया गया था. जहां पैप्स उनकी तस्वीरें लेना चाहते थे. उनकी इस वीडियो पर लोगों की मिलीजुली प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है. जहां एक तरफ फैंस तापसी को सपोर्ट कर रहे हैं. जबकि कुछ का कहना है कि कलाकारों के इस तरह के व्यवहार के बावजूद पैप्स उनके पीछे-पीछे जाते हैं. 

आपको बताते चलें कि इससे पहले एक्ट्रेस (Taapsee Pannu on film’s negative campaigning) अपने एक अन्य वीडियो के चलते सुर्खियों में आ गई थी. जिसमें उन्होंने मीडिया के साथ बातचीत करते हुए करारा जवाब दे डाला था. दरअसल, एक रिपोर्टर ने एक्ट्रेस से उनकी हालिया फिल्म ‘दोबारा’ (Taapsee Pannu on dobaaraa) की नेगेटिव कैंपेनिंग को लेकर सवाल किया गया. जिस पर तापसी कहती हैं, “किस फिल्म के खिलाफ नहीं चला गया?” फिर जब पत्रकार ने उनसे और सवाल करने की कोशिश की, तो उन्होंने बीच में रोकते हुए कहा “आप मेरे बात का जवाब दीजिए, मैं आपके सवाल का जवाब दे दूंगी, कौन सी फिल्म के साथ नहीं चलाया गया?” 

जिस पर पत्रकार ने दावा किया कि क्रिटिक्स भी फिल्म के खिलाफ नेगेटिव कैंपेन चलाते हैं. यह सुनकर तापसी ने जवाब दिया, “एक बार थोड़ा सा होमवर्क कर लेना, सवाल पूछने से पहले. फिर ये लोग बोलते हैं एक्टर्स को तमीज नहीं है, चिल्लाओ मत.” आपको बता दें कि एक्ट्रेस (Taapsee Pannu blasts reporters) की फिल्म ‘दोबारा’ हाल ही में रिलीज हुई थी. हालांकि, फिल्म को लोगों की तरफ से कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला.






संबंधित लेख

First Published : 22 Sep 2022, 08:44:41 AM




For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.




Leave a Reply