Cinema

Koffee With Karan 7 | आर्यन खान ड्रग केस पर मां गौरी खान ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- ‘मुश्किल घड़ी में कई दोस्त हमारे साथ…’ | Navabharat (नवभारत)


आर्यन खान ड्रग केस पर मां गौरी खान ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- ‘मुश्किल घड़ी में कई दोस्त हमारे साथ…’

मुंबई: बॉलीवुड डायरेक्टर करण जौहर (Karan Johar) का शो ‘कॉफी विद करण’ (Koffee with Karan)  दर्शकों के बीच काफी पॉपुलर है। इस शो में बॉलीवुड की कई हस्तियां शामिल होती हैं। करण सवाल पूछकर उनसे बात करता रहता है। शो के हाल ही में प्रसारित हुए एपिसोड में बॉलीवुड किंग शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की पत्नी गौरी खान (Gauri Khan) नजर आई थी। शो में गौरी के साथ महीप कपूर (Maheep Kapoor) और भावना पांडे (Bhavna Pandey) भी गेस्ट के तौर पर पहुंची थी। ‘कॉफी विद करण 7’ शो में गौरी ने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर कई खुलासे किए हैं। गौरी ने अपने बच्चों आर्यन, सुहाना और अबराम के बारे में भी कई बातें शेयर की। 

करण ने गौरी से आर्यन खान के ड्रग मामले में शामिल होने के बारे में भी सवाल किया। गौरी ने इसका जवाब देते हुए कहा, ‘वो दौर में हमारे परिवार के लिए यह बहुत मुश्किल था।’ गौरी ने आगे कहा, ‘हमारा पूरा परिवार उस वक्त बहुत मुश्किल दौर से गुजरा है। हम जिस दौर से गुजरे हैं, उससे बुरा कुछ नहीं हो सकता। अब हम किसी भी स्थिति का एक साथ सामना कर सकते हैं। इस मुश्किल घड़ी में कई दोस्त हमारे साथ थे। लेकिन, कुछ लोग जिन्हें हम जानते भी नहीं थे, उन्होंने हमारा समर्थन किया। कई मैसेज भेजे। मैं उन सभी की शुक्रगुजार हूं।’

यह भी पढ़ें

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को अक्टूबर 2021 में मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया गया था। इस मामले में वह कई दिनों तक जेल में रहा था। लेकिन, बाद में एनसीबी ने उन्हें मामले में क्लीन चिट दे दी।

Leave a Reply