Cinema

Taapsee Pannu on Raju Srivastava | राजू श्रीवास्तव की मौत के सवाल सुनकर भड़की तापसी पन्नू, बोलीं- ‘ऐसा मत करो पीछे हटिए…’ | Navabharat (नवभारत)


राजू श्रीवास्तव की मौत के सवाल सुनकर भड़की तापसी पन्नू, बोलीं- ‘ऐसा मत करो पीछे हटिए…’

मुंबई: जाने-माने कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) के निधन की खबर सुनकर फैंस काफी स्तब्ध है। कॉमेडियन के निधन के बाद से दिग्गज कलाकारों ने सोशल मीडिया के जरिए उन्हें श्रद्धांजलि भी दी। साथ ही राजू श्रीवास्तव के परिवार पर दुख का पहाड़ टूट पड़ा है। ऐसे में बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू को ट्रोल किया जा रहा है जबकि मनोरंजन इंडस्ट्री के लोग अपने प्रिय कॉमेडियन के बारे में बात कर रहे हैं। हाल ही में अभिनेत्री मुंबई में एक फिल्म की स्क्रीनिंग में शामिल होने पहुंची थी। वह जैसे ही फिल्म की स्क्रीनिंग के बाद बाहर आई वैसे ही तापसी को पपराजी फोटोग्राफर्स ने घेर लिया। इसके बाद  पपराज़ी फोटोग्राफरों ने तापसी पन्नू (Taapsee Pannu)  को राजू श्रीवास्तव के निधन के बारे में सवाल किया। 

तापसी ने सवाल का जवाब देने से पहले कहा- ‘ओह, तुम पहले एक तरफ हटो। ऐसा मत करो। यहां से थोड़ा और निकल जाओ।’ इसके बाद अभिनेत्री थैंक्स कहकर चली गईं। तापसी का ये वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। साथ ही इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स ने तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। कुछ यूजर्स को उनका व्यवहार को बिल्कुल पसंद नहीं आया। ऐसे में तापसी को ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है। 

यह भी पढ़ें

 

यूजर्स अभिनेत्री को ट्रोल कर बोल रहे है कि इन अभिनेताओं के पीछे क्यों भाग रहे हो? कहां गए तापसी पन्नू के सुरक्षाकर्मी? साथ ही तापसी को ट्रोल भी किया जा रहा है क्योंकि राजू श्रीवास्तव के बारे में सवाल पूछते ही वह बिना कुछ कहे चली गई। 

Leave a Reply