Cinema

मनीषा कोइराला ने मेकअप रूम से शेयर किया मजेदार वीडियो, देख फैंस बोले- ‘वेल्कम बैक’


मनीषा कोइराला (Manisha Koirala) जल्द ही संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की आने वाली फिल्म ‘हीरामंडी’ (Heeramandi) में देखी जाएंगी. लंबे वक्त के बाद मनीषा किसी फिल्म में देखने को मिलेगा. दर्शक इसका लंबे वक्त से इसका इंतजार कर रहे हैं. इन्हीं सब के बीच अदाकारा का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है, जिसमें वह मेकअप रूम में नजर आ रही हैं. इस वीडियो को खुद उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

आपको बता दें कि मनीषा भले ही लंबे अरसे से बॉलीवुड और एक्टिंग की दुनिया से दूर रही हैं, लेकिन वह अपने सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं. आए दिन सोशल मीडिया पर उनकी फोटोज औऱ वीडियो वायरल होते रहते हैं.

इस वीडियो के कैप्शन में वह लिखती हैं “सालों से घंटो .. फिल्म शूट, हेवी लाइट, तेज धूप और हेवी मेकअप के बीच अपनी त्वचा की देखभाल कैसे करूं मुझे हमेशा से इस बात की फिक्र थी” आगे कैप्शन में उन्होंने लोगों को स्कीन केयर के लिए प्रेरित किया और कई सारे टिप्स भी बताया है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि मेकअप रूम में बैंठी मनीषा के चेहरे से कई सारे मेकअप पर्सन उनका मेकअप हटा रहे हैं. वीडियो में मनीषा लाइट ग्रीन आउटफिट में बेहद प्यारी दिख रही हैं.  एक्ट्रेस का वीडियो उनके चाहने वालों को काफी पसंद आ रहा है. उनके कई सारे फैन्स ने इस पर कमेंट भी किया है. एक यूजर लिखते हैं “वेल्कम बैक मैम” तो वहीं दूसरे यूजर लिखते हैं “माय फेवरेट”. इसके साथ  ही फैंस हॉर्ट, फ्लावर और फायर इमोजी के साथ उनकी खूबसूरती तारीफें की है.

नेपाली फिल्म से की थी करियर की शुरुआत-
मनीषा कोइराला ने नेपाली फिल्म ‘फेरी भेटौला’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी.  उन्होंने 1991 में आई फिल्म ‘सौदागर’ से बॉलीवुड में कदम रखा था. इस दिग्गज एक्ट्रेस ने  ‘1942: अ लव स्टोरी’ और ‘दिल से’ जैसी आइकोनिक फिल्मों में अभिनय किया है.

बता दें कि मनीषा ने 2012 में कैंसर से पीड़ित होने के बाद फिल्मों से दूरी बना ली थी. उन्होंने 2017 में फिल्म ‘डियर माया’ से बॉलीवुड में वापसी की थी. इसके बाद उन्हें संजय दत्त की बायोपिक फिल्म संजू में देखा गया. अब वह फिल्म हिरामंडी से वापसी कर एक बार फिर से बॉलीवुड में हलचल मचाने वाली हैं.

Tags: Bollywood, Entertainment, Entertainment news., Manisha Koirala

Leave a Reply