Cinema

अब ‘ब्रह्मास्त्र’ को लेकर छिड़ी बहस, लोग बोले गूगल क्रोम की तरह है लुक, हैरान करने वाले हैं तर्क


रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ लोगों को खूब पसंद आई है. इस फिल्म ने शानदार व्यापार किया है. कमाई के मामले में ‘ब्रह्मास्त्र’ ने कई रिकॉर्ड भी तोड़े हैं. इसके साथ ही सोशल मीडिया पर इस फिल्म की काफी चर्चा रही.

अब एक बार फिर इस फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर यूजर्स ने हैरान करने वाले तर्क दिए हैं. सोशल मीडिया यूजर्स ने ‘ब्रह्मास्त्र’ की फोटो को ट्वीट करते हुए बताया कि ‘ब्रह्मास्त्र’ गूगल क्रोम की तरह दिखता है. इतना ही नहीं एक यूजर ने तो ‘ब्रह्मास्त्र’ के लुक की तुलना दूरदर्शन के लोगो से भी की है.

‘ब्रह्मास्त्र’ को लेकर मीम की आई बाढ़
बता दें कि फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के रिलीज के बाद से ही इस फिल्म को लेकर लगातार मीम सोशल मीडिया पर शेयर किए जा रहे हैं. इसको लेकर फैन्स काफी चर्चा में हैं. फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के अस्त्रों को भी लोग काफी डिस्कस कर रहे हैं. अब ऐसे में सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने ‘ब्रह्मास्त्र’ की तुलना गूगल क्रोम के लोगो से की है. Vibali Joshi नाम के ट्वीटर यूजर ने ‘ब्रह्मास्त्र’ की फोटो शेयर करते हुए गूगल क्रोम से तुलना की है. उन्होंने लिखा कि यह गूगल क्रोम है. इसको लेकर यूजर्स ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है.

दूरदर्शन के लोगो से की तुलना
इसके साथ ही एक अन्य सोशल मीडिया यूजर ने दूरदर्शन की फोटो पोस्ट कर ब्रह्मास्त्र से तुलना की है. यूजर ने लिखा कि ब्रह्मास्त्र का दूरदर्शन की लोगो की तरह है. बता दें कि इसको लेकर सोशल मीडिया पर फैन्स जमकर कमेंट कर रहे हैं. साथ ही अपनी-अपनी प्रतिक्रिया भी दर्ज करा रहे हैं. ट्वीटर पर मजेदार कमेंट करते हुए एक अन्य यूजर ने ‘ब्रह्मास्त्र’ की तुलना पीजा से भी कर डाली. यूजर ने बताया कि ‘ब्रह्मास्त्र’ की इमेज भी पीज्जा से मिलती है.

पहले हफ्ते में ही हिट हो गई थी फिल्म
बता दें कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर यह फिल्म पहले ही हफ्ते लोगों को खूब पसंद आई थी. अयान मुखर्जी के डायरेक्शन में बनी फिल्म ने अच्छा व्यापार किया है. ‘ब्रह्मास्त्र’ ने पहले हफ्ते ही 173.22 करोड़ रुपये का कारोबार किया था. इसके बाद भी लगातार 2 हफ्तों से फिल्म थियेटर्स में लगी हुई है. इसके बाद भी लोग इस फिल्म को पसंद कर रहे हैं. यह फिल्म इस साल की सफलतम फिल्मों की कतार में आ गई है.

Tags: Brahmastra movie

Leave a Reply