Cinema

Brahmastra | ‘ब्रह्मास्त्र’ के दर्शकों के लिए बड़ी खुशखबरी, इतने दिनों के लिए फिल्म का टिकट होगा मात्र 100 रूपए | Navabharat (नवभारत)


‘ब्रह्मास्त्र’ के दर्शकों के लिए बड़ी खुशखबरी, इतने दिनों के लिए फिल्म का टिकट होगा मात्र 100 रूपए

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की स्टारर फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन दिखा रही है। ये फिल्म 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। 16 दिनों में ये फिल्म 246.63 करोड़ रूपए की कमाई कर चुकी है। वहीं राष्ट्रीय सिनेमा दिवस पर भी इस फिल्म को अधिक मुनाफा हुआ है। वहीं अब फिल्म निर्देशक अयान मुखर्जी ने फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिलता देख एक बड़ा ऐलान किया है।

उन्होंने एक निर्धारित तारीख तक फिल्म के टिकटों के रेट में कमी की है। अयान मुखर्जी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करते हुए ये ऐलान किया कि नवरात्रि के शुभ अवसर पर सोमवार 26 सितंबर से गुरुवार 29 सितंबर तक फिल्म के टिकट को मात्र 100 रूपए में कर दिया गया हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘नवरात्रि ब्रह्मस्त्र विशेष इस योजना को लेकर उत्साहित हैं! राष्ट्रीय सिनेमा दिवस ने हमें सही टिकट मूल्य बिंदु खोजने के बारे में कुछ सिखाया होगा ताकि अधिक दर्शक बड़े पर्दे पर फिल्म के अनुभव का आनंद ले सकें!

यह भी पढ़ें

कुछ ऐसा जिसके बारे में हम अविश्वसनीय रूप से भावुक हैं! हमेशा नई चीजें सीखने और कोशिश करने के दृष्टिकोण के साथ, हम आशा करते हैं कि यह योजना हम सभी के लिए कुछ दिलचस्प सकारात्मक सीख लेकर आएगी… और हम आशा करते हैं कि हमारे दर्शक इस सप्ताह ब्रह्मास्त्र का आनंद लेना जारी रखेंगे, क्योंकि हम कल से नवरात्रि समारोह की शुरुआत कर रहे हैं! ब्रह्मास्त्र’ उनके इस ऐलान से फैंस काफी खुश है। बता दें कि राष्ट्रीय सिनेमा दिवस के मौके पर फिल्म के टिकटों का दाम मात्र 75 रूपए किया गया था। जिसके चलते फिल्म का लुफ्त उठाने के लिए सिनेमाघरों के बाहर दर्शकों की लंबी लाइन लगी थी।

Leave a Reply