Cinema

‘Bigg Boss 16’ में बदलेगा गेम, क्योंकि खुद खेलेंगे बिग बॉस


News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 28 Sep 2022, 03:35:37 PM

bigg boss 16

‘बिग बॉस 16’ में दिखेगा ये बड़ा बदलाव (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली:  

‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) आने वाले 01 अक्तूबर, 2022 को प्रीमियर (Bigg Boss 16 premiere date) होने जा रहा है. ऐसे में फैंस शो का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. क्योंकि वे जानना चाहते हैं कि शो की थीम क्या रहने वाली है और कंटेस्टेंट लिस्ट (Bigg Boss 16 final contestants list) में किस-किस का नाम शामिल होगा. खैर, थीम और कंटेस्टेंट तो हर बार बदलते हैं, लेकिन इस बार जो बड़ा बदलाव होगा, वो ये है कि इस बार कंटेस्टेंट के साथ-साथ बिग बॉस (Bigg Boss to play himself) भी गेम खेलेंगे. जी हां, आपने सही सुना और ये सुनने के बाद शो के लिए आपकी एक्साइटमेंट बढ़ना लाजमी है. आज हम इसी पर बात करने वाले हैं. 


गौरतलब है कि ‘बिग बॉस’ ने अब तक एक टास्कमास्टर, सपोर्टर, फिलॉस्फर और एंटरटेनर की भूमिका निभाई है. लेकिन शो के इतिहास में पहली बार ‘बिग बॉस’ कभी न देखे गए अवतार में दिखेंगे और कंटेस्टेंट्स को 15 सीजन की प्लेबुक के साथ चुनौती देंगे. इसके साथ ही 16वां सीजन ‘इंटरएक्टिव इंडिया’ (Bigg Boss 16 interactive india episode) एपिसोड के साथ एक और बड़ी शुरुआत करेगा, जिसके जरिए दर्शकों को हर हफ्ते हाउसमेट्स के साथ जुड़ने का मौका मिलेगा. अब देखने वाली बात होगी कि क्या शो का ये सीजन दर्शकों की सभी उम्मीदों पर खरा उतर पाता है या फिर नहीं. 

आपको बता दें कि ‘बिग बॉस’ द्वारा खुद गेम में शामिल होने की बात प्रोमो रिलीज (Bigg Boss 16 promo) के दौरान ही सामने आ गई थी. जिसमें सलमान खान ब्लैक कलर के आउटफिट में दिखते हैं और पीछे से वाईसओवर आता है, ’15 साल से बिग बॉस ने सबका गेम देखा, लेकिन इस बार बिग बॉस अपना गेम दिखाएंगे. सुबह होगी पर आसमान में चांद दिखाई देगा, ग्रेविटी उगेगी हवा में, घोड़ा भी अब सीधा चलेगा, परछाई भी साथ छोडे़गी, वो भी खेलेगी अपना खेल, फिर सलमान खान कहते हैं, ‘क्योंकि बिग बॉस (Bigg Boss) खुद खेलेंगे.’ 






संबंधित लेख

First Published : 28 Sep 2022, 03:35:37 PM




For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.




Leave a Reply