Movie Review

Vikram Vedha Box Office Collection | शनिवार के मुकाबले रविवार को ‘विक्रम वेधा’ ने की धुआंधार बिजनेस, ऋतिक-सैफ की फिल्म ने कमाए इतने करोड़ | Navabharat (नवभारत)


शनिवार के मुकाबले रविवार को ‘विक्रम वेधा’ ने की धुआंधार बिजनेस, ऋतिक-सैफ की फिल्म ने कमाए इतने करोड़

मुंबई: ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की फिल्म ‘विक्रम वेधा’ (Vikram Vedha) रिलीज के बाद से ही बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस करती दिखाई दे रही है। फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आ रही है। खास बात यह है की दर्शन ‘विक्रम वेधा’ को सिनेमाघरों में जा कर देखना पसंद कर रहे हैं। रविवार को ‘विक्रम वेधा’ की रिलीज का तीसरा दिन था। इस दिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार बिजनेस करती दिखाई दी। तीसरे दिन ‘विक्रम वेधा’ ने तकरीबन 15 करोड़ का कलेक्शन कर सभी को चौका दिया है। शनिवार के मुकाबले फिल्म में रविवार को अच्छी कमाई अपने नाम की हैं। 

शनिवार को ‘विक्रम वेधा’ का दूसरा दिन था। इस दिन फिल्म ने लगभग 13 करोड़ का बिजनेस किया है। रविवार को दूसरे दिन के मुकाबले फिल्म की कमाई में और बढ़ोतरी देखने के लिए मिली है।  फिल्म ने न केवल भारत में, बल्कि विदेशों में भी फिल्म देखने वालों को प्रभावित करने में कामयाबी हासिल की है। पुष्कर-गायत्री निर्देशन ने दो दिनों में विदेशी बाजार से 15.94 करोड़ रुपये के बराबर $ 1.953 मिलियन का संग्रह किया है। अपने शुरुआती दिन में $ 1 मिलियन से ज्यादा की कमाई करने के बाद, विक्रम वेधा ने रिलीज के दूसरे दिन 950K डॉलर कमाए थे।

यह भी पढ़ें

 

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने रविवार, 2 अक्टूबर को अपने ट्विटर अकाउंट पर विदेशी बॉक्स ऑफिस के आंकड़े साझा किए था। उन्होंने लिखा था- ‘#विक्रमवेधा – #विदेशी…दिन 1:$ 1.003 मिलियन दिन 2: $950k कुल: $1.953 मिलियन [₹ 15.94 करोड़] प्रमुख बाजार [दिन 2] #यूएस + #कनाडा: $356,699 #यूके: $ 50,548 #यूएई: $ 262,885 #जीसीसी: $125,912 #ऑस्ट्रेलिया: $62,001 #एनजेड + #फिजी: $15,067 #सिंगापुर: $ 12,587।’ बता दें, फिल्म में ऋतिक रोशन और सैफ अली खान के अलावा धिका आप्टे, शारिब हाशमी, रोहित सराफ, योगिता बिहानी और सत्यदीप मिश्रा भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। हिंदी फिल्म उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में स्थापित की गई है, जो मूल रूप से तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई में स्थापित की गई थी।

Leave a Reply