Movie Review

Black Panther 2 Trailer | एक्शन-रोमांच से भरपूर मार्वल स्टूडियोज की ब्लॉकबस्टर ‘ब्लैक पैंथर 2’ का ट्रेलर रिलीज | Navabharat (नवभारत)


एक्शन-रोमांच से भरपूर मार्वल स्टूडियोज की ब्लॉकबस्टर ‘ब्लैक पैंथर 2’ का ट्रेलर रिलीज

मुंबई: मार्वल स्टूडियोज (Marvel Studios) की फिल्मों को लेकर भारतीय सिनेप्रेमियों में हमेशा से ही एक अलग तरह का क्रेज देखने को मिलता है। सुपरहीरो वाली फिल्मों का विदेशी ही नहीं बल्कि भारतीय फैंस को भी बेसब्री से इंतजार रहता है। ऐसे में मार्वल स्टूडियोज ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ब्लैक पैंथर’ का दूसरे पार्ट दर्शकों के सामने लाने के लिए बेकरार है। ऐसे में मेकर्स ने ‘ब्लैक पैंथर 2’ (Black Panther 2 Trailer) का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज कर दर्शकों को सरप्राइज कर दिया है। ट्रेलर देखने के बाद अब दर्शकों में उत्सुकता बढ़ा रहा है।  अभिनेता चैडविक बोसमैन (Chadwick Boseman) के निधन के बाद से इस किरदार को कौन निभाएगा इसको लेकर मीडिया में कई तरह की खबरें सामने आई। लेकिन अब मेकर्स ने  ‘ब्लैक पैंथर 2’ का ट्रेलर रिलीज कर दर्शकों के बीच फिल्म को लेकर उत्साह भर दिया है। ‘ब्लैक पैंथर 2’ का प्रभावशाली ट्रेलर इंडिया मार्वल के यूट्यूब चैनल पर जारी किया गया है। आप भी नजर डाले- 

 

‘ब्लैक पैंथर 2’ का ट्रेलर 2 मिनट 10 सेकेंड का है। ट्रेलर शुरू में दर्शकों को इमोशनल कर देता है। लेकिन जैसे-जैसे ट्रेलर आगे बढ़ता है ट्रेलर में एक्शन का जोश और रोमांच दर्शकों के बीच लोकप्रिय होता जाता है. ‘ब्लैक पैंथर 2’ का ट्रेलर बेहद प्रभावशाली है। चैडविक बोसमैन को उनकी बहन शुरी उर्फ ​​​​हॉलीवुड अभिनेत्री लेटिटिया राइट द्वारा ब्लैक पैंथर के रूप में प्रतिस्थापित किया जाएगा। ‘ब्लैक पैंथर’ का पहला एपिसोड 2018 में रिलीज हुआ था। ‘ब्लैक पैंथर’ एक अमेरिकी सुपरहीरो फिल्म है। जो मार्वल कॉमिक्स के चरित्र ब्लैक पैंथर पर आधारित है।

यह भी पढ़ें

‘ब्लैक पैंथर 2’ का ट्रेलर रिलीज होने के साथ ही इस फिल्म की रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया गया है. फिल्म ‘ब्लैक पैंथर 2’ 11 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। यह फिल्म भारत में हिंदी के साथ-साथ अंग्रेजी, तमिल और तेलुगू में भी रिलीज होगी।

Leave a Reply