Movie Review

Kaagaz 2 | अनुपम खेर की फिल्म ‘कागज 2’ की शूटिंग पूरी, अभिनेता ने यूपी सीएम का किया धन्यवाद | Navabharat (नवभारत)


Kaagaz 2

Photo – Instagram

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) के दिग्गज (Veteran) आभिनेता (Actor) अनुपम खेर (Anupam Kher) ने अपने प्रशंसकों को एक बड़ी खुशखबरी दी है। उनके फिल्मी करियर की 526वीं फिल्म ‘कागज 2’ की शूटिंग लखनऊ में पूरी हो चुकी है। अभिनेता ने इस बात की जानकारी अपने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को दिया है। हाल ही में एक्टर अनुपम खेर ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें और वीडियोज शेयर किया है। जो उनके इस फिल्म के शूटिंग के दौरान बिताए पलों की है। अनुपम खेर द्वारा शेयर वीडियो में आप देख सकते है कि अनुपम अपनी फिल्म ‘कागज 2’ की शूटिंग खत्म करके अपनी टीम से बड़ी भावुकता के साथ मिल रहे है।

वहीं उनके द्वारा शेयर तस्वीर में देख सकते है कि अभिनेता अपने हाथ में ‘कागज 2’ फिल्म का क्लैपबोर्ड लिए नजर आ रहे है। वहीं एक्टर द्वारा शेयर दूसरी तस्वीर उनकी दूसरी फिल्म ‘द सिग्नेचर’ की है। अगर हम बात करें उनके तीसरे तस्वीर की तो तीसरे तस्वीर में अनुपम खेर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से भेंट करते दिखाई दे रहे है। अनुपम खेर ने अपने कैप्शन में लिखा, ‘आखिरकार लखनऊ में ‘कागज 2’ की मेरी शूटिंग पूरी हो गई! मैंने 40 दिनों की अवधि में दो फिल्में पूरी कीं।

यह भी पढ़ें

मेरे निर्माताओं, निर्देशकों, सह कलाकारों और क्रू को उनके प्यार के लिए धन्यवाद! यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी और पूरे प्रशासन को हमारी शूटिंग को इतनी आसानी से सुगम बनाने के लिए भी बधाई और धन्यवाद देना चाहता हूं। यहां शूटिंग करना एक परम आनंद था। जय हो! ‘कागज़ 2’ और ‘द सिग्नेचर”

अनुपम खेर ने अपने 40 दिनों के दौरान दो फिल्मों के शूटिंग को पूरा किया जिसमें ‘कागज 2’ और ‘द सिग्नेचर’ शामिल है। फिल्म ‘कागज 2’ की शूटिंग लखनऊ में हुई है। इस फिल्म में अनुपम खेर के अलावा सतीश कौशिक और दर्शन कुमार भी अपने मुख्य किरदार में दिखाई देंगे। इस फिल्म का निर्देशन वीके प्रकाश ने किया है। वहीं अनुपम खेर फिल्म ‘द सिग्नेचर’ में महिमा चौधरी और मनोज जोशी के साथ नजर आएंगे।