Cinema

Shamshera: रणबीर कपूर जमकर देते थे निर्देशक को गालियां, शूटिंग के बाद 2-4 बार नहीं 20 बार नहाते थे RK


रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इन दिनों टॉक ऑफ द टाउन बने हुए हैं. पहली एक के बाद एक अपनी आने वाली फिल्मों के लिए और दूसरा जल्द पापा बनने को लेकर. रणबीर भी लंबे समय के बाद अपनी वापसी को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. जल्द रणबीर की फिल्म ‘शमशेरा’ (Shamshera) रिलीज होने वाली है, जिसमें वह डबल रोल में नजर आने वाले हैं. फिल्म के प्रमोशन में बिजी रणबीर ने हाल ही में फिल्म की शूटिंग के लेकर कुछ मजेदार खुलासे किए.

‘शमशेरा’ (Shamshera) में पहली बार रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) पीरियड एक्शन हीरो के रोल में नजर आने वाले हैं. शमशेरा में रणबीर के साथ वाणी कपूर और संजय दत्त लीड रोल में नजर आने वाले हैं. पर्दे पर चॉकलेटी बॉय बनकर रहे रणबीर के लिए ये फिल्म बिलकुल आसान नहीं थी. फिल्म में रणबीर ने पिता और बेटे दोनों का ही रोल निभाया है. हाल ही में उन्होंने फिल्म की शूटिंग के दौरान की कई मजेदार बातें रिवील की हैं.

धूल से परेशान हो गए थे RK
रणबीर कपूर ने हाल ही में खुलासा किया बताया कि फिल्म की शूटिंग के दौरान धूल से काफी परेशान थे. आरके ने बताया कि सेट पर 10-15 किलो धूल रोज रखी जाती थी. शूटिंग शुरू होने के साथ ही ये धूल उड़ाना शुरू कर दिया जाता था. वो धूल-मिट्टी हमारी आंख, कान और मुंह में जाती थी और इस वजह से कई बार हम डायलॉग तक नहीं बोल पाते थे.

जितनी बार नहाते थे, उतनी बार निकलती थी धूल-मिट्टी
रणबीर ने खुलासा किया कि इसी वजह से उन्होंने एक दो-बार नहीं बल्कि 20-20 बार नहाना पड़ता था और जितनी बार नहाते थे उतनी बार धूल-मिट्टी निकलती थी. बार-बार इसलिए नहाना पड़ता था कि धूल 1-2 बार में पूरी निकलती ही नहीं थी.

क्यों देते थे डायरेक्टर को गाली?
उन्होंने आगे बताया कि धूल वाली दिक्कत से वह इतने ज्यादा परेशान हो गए थे कि वह मन-मन में डायरेक्टर को गालियां दिया करते थे. रणबीर ने आगे कहा कि हालांकि अब जब वह इस सारी मेहनत को स्क्रीन पर देखते हैं तो उन्हें लगता है कि उनकी और पूरी टीम की मेहनत सफल हो गई.

22 जुलाई को रिलीज हो रही है फिल्म
आपको बता दें कि ‘शमशेरा’ 22 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म को करण मल्होत्रा ने डायरेक्ट किया है.

Tags: Ranbir kapoor, Shamshera