Cinema

करण जौहर से नाराज हैं सारा अली खान, कार्तिक आर्यन और पर्सनल लाइफ को लेकर ये बोलीं एक्ट्रेस!


करण जौहर (Karan Johar) अपने मोस्ट अवेटेड शो ‘कॉफी विद करण’ के अपने सातवें सीजन (Koffee With Karan 7) के साथ वापस आ गए हैं. पहले एपिसोड में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट पहुंचे, जहां उन्होंने उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर कई सारी बातें की. हाल ही में करण ने रिवील किया कि कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) दोनों रिलेशनशिप में थे. हालांकि इस मामले पर अब तक सारा और कार्तिक ने चुप्पी साध रखी थी, लेकिन करण के इस खुलासे के बाद सारा उनसे खफा हैं.

सारा अली खान (Sara Ali Khan) और कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) अपने रिलेशनशिप के चलते लंबे समय तक चर्चाओं में बने हुए थे, हालांकि दोनों में से किसी ने आजतक इसकी पुष्टि नहीं की. दोनों इम्तियाज अली की ‘लव आज कल’ में साथ नजर आए थे. हाल ही में करण जौहर ने खुलासा किया तो

इसलिए नाराज हैं सारा अली खान
बॉलीवुड लाइफ ने अपने एक रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से बताया कि सारा, करण द्वारा पब्लिकली उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में बोले से खुश नहीं हैं. क्योंकि वह चाहती हैं कि लोग सिर्फ उसके करियर ग्राफ पर ध्यान केंद्रित करें, क्योंकि अपने काम के जरिए ही वह अपनी पहचान बनाने के लिए कोशिश कर रही हैं और उनकी लाइफ के बारे में ये पर्सनल जानकारी उनके फैंस का ध्यान भटका सकती है और वह ऐसा बिलकुल नहीं चाहती हैं.

करण से बात करेंगी या नहीं सारा!
रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि ऐसा नहीं कि वह सारा कभी करण से बात नहीं करेंगी या वह बहुत परेशान हैं. लेकिन हां, जिस तरह सो लोग अब उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में चुटकी ले रहे हैं, वो उन्हें पसंद नहीं आ रही हैं. सूत्र मे कहा कि वह एक समर्पित एक्ट्रेस हैं और केवल ये चाहती हैं कि लोग उनकी फिल्मों और उनकी एक्टिंग के बारे में बात करें.

करण जौहर ने क्या किया था खुलासा
आपको बता दें कि हाल ही में इंडिया टूडे को दिए इंटरव्यू में करण जौहर ने अपने शो ‘कॉफी विद करण’ के इतिहास को लेकर काफी खुलकर बातचीत की. इस दौरान करण जौहर ने बताया कि मेरे इस शो के माध्यम से ही कई फिल्मी सितारों की जोड़ी बनी. करण ने बताया कि जैसा कि आप सब जानते हैं कि मेरे शो के प्लेटफॉर्म से ही आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के बीच प्यार उमड़ा और उन दोनों शादी कर ली. आने वाले समय में ये दोनों पैरेंट्स बनने जा रहे हैं. इतना ही नहीं कैटरीना कैफ ने भी विक्की कौशल को लेकर अपने दिल की बात रखी थी. अब देखिए वो दोनों भी शादी के बंधन में बंध चुके हैं. इसके अलावा सारा अली खान ने भी कार्तिक आर्यन के लिए अपनी भावनाओं को उजागर किया था, उसके बाद ये दोनों भी रिलेशनशिप में आए थे.

Tags: Karan johar, Kartik aaryan, Sara Ali Khan