Cinema

Vikram | चियान विक्रम ने हृदयाघात की खबरों पर तोड़ी चुप्पी, कहा- मैं ठीक हूं; मीडिया ने मेरे स्वास्थ्य के बारे में बढ़ा-चढ़ा कर बताया | Navabharat (नवभारत)


File Pic

File Pic

चेन्नई : दक्षिण भारत के दिग्गज चियान अभिनेता विक्रम (Chiyaan Vikram) ने कहा है कि वह ठीक हैं और ‘सीने में हल्के दर्द’ के चलते वह अस्पताल में भर्ती थे। अभिनेता ने कहा कि उन्हें हृदयाघात (Heart Attack) नहीं हुआ है, जैसा कि मीडिया (Media)  के एक वर्ग ने और सोशल मीडिया मंच पर कुछ लोगों ने प्रचारित किया है। विक्रम (56) को एक अस्पताल (Hospital) में पिछले सप्ताह भर्ती कराया गया था। 

उन्होंने अपने प्रशंसकों को भरोसा दिलाया कि वह ठीक हैं। उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म ‘कोबरा’ का ऑडियो जारी करते हुए सोमवार की शाम को कहा, ‘मुझे सीने में हल्का दर्द हुआ था। मैं उसी के लिए एक अस्पताल में गया। लेकिन इसे बढ़ा-चढ़ा कर पेश किया गया। मैं ठीक हूं….जब आप सब मेरे साथ हैं तो मुझे कुछ नहीं होगा। मेरा परिवार, मित्र, प्रशंसक और आप मेरे साथ हैं।’ 

यह भी पढ़ें

राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित विक्रम को बुधवार को कावेरी अस्पताल ले जाया गया था, लेकिन उनके अस्पताल में भर्ती होने की खबरें शुक्रवार को सामने आईं, जब कुछ घंटे बाद उनकी फिल्म ‘पोन्नियिन सेल्वान:1’का टीजर जारी होना था। खबरें आईं कि विक्रम को हृदयाघात के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अस्पताल के प्रशासन और अभिनेता के प्रबंधक सूर्यनारायणन एम ने इन खबरों को खारिज किया था। विक्रम को शनिवार को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई थी। (एजेंसी)