Cinema

Ranveer Singh को अपनी ‘विरासत’ सौपेंगे Shahrukh Khan! Big B देंगे साथ


News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 22 Sep 2022, 10:09:47 AM

ranveer singh shahrukh khan

रणवीर सिंह को ‘डॉन’ का किरदार सौपेंगे किंग खान (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली:  

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) को बॉलीवुड का किंग खान कहा जाता है. उन्होंने तमाम ऐसे किरदार निभाए हैं, जो लोगों के लिए यादगार बन गए हैं. इन्हीं में से एक है ‘डॉन’ (Shahrukh Khan don character) का किरदार. लेकिन इस बीच हाल ही में जो खबर आ रही है, उसे सुनने के बाद लोगों का कहना है कि शाहरुख खान अपनी विरासत रणवीर सिंह (Shahrukh Khan Ranveer Singh) को सौंप रहे हैं. वहीं, इसमें बिग बी यानी अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) भी उनका साथ देंगे. तो क्या है पूरा मामला, आज हम आपको इस आर्टिकल में बताने वाले हैं. 


दरअसल, हाल ही में जानकारी सामने फरहान अख्तर बतौर डायरेक्टर जल्द ही ‘डॉन 3’ (Farhan Akhtar on don 3) दर्शकों के सामने पेश करने वाले हैं. जिसके लिए वो अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान को साइन करने पर विचार कर रहे हैं. साथ ही इस फिल्म में रणवीर सिंह का कैमियो भी प्लान किया जा रहा है. वह भी डॉन के किरदार में दिखेंगे. रिपोर्ट्स के मुताबिक, शाहरुख द्वारा ‘डॉन’ का कैरेक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh as don) को दिए जाने की प्लानिंग की जा रही है. जिसे भविष्य में रणवीर इस आइकॉनिक रोल को निभा सकें. सूत्र के हवाले से कहा जा रहा है कि अगर ये तीनों दिग्गज कलाकार ‘डॉन 3’ के लिए हाथ मिलाते हैं, तो यह फिल्म निश्चित तौर पर ‘रिकॉर्ड-ब्रेकिंग ओपनिंग’ करेगी. हालांकि, आपको बता दें कि फिलहाल इसकी पुष्टि नहीं की जा सकती. क्योंकि इस बारे में कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आयी है. 

आपको बताते चलें कि इससे पहले सन् 1978 में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan in don) ने डॉन का किरदार निभाया था. वहीं, शाहरुख साल 2011 में आयी ‘डॉन 2’ (Shahrukh Khan in don 2) में लीड रोल में थे. उन्होंने अपना जबरदस्त वर्जन दिखाया था. जिसके बाद अब ‘डॉन 3’ में रणवीर सिंह को ये रोल सौंपने की तैयारी है. जिसमें बॉलीवुड को दो दिग्गज डॉन भी शामिल होंगे. ऐसे में देखने वाली बात होगी कि फिल्म किस तरह से दर्शकों के सामने पेश की जाती है और दर्शक इसे अपना प्यार देते हैं या नहीं. 






संबंधित लेख

First Published : 22 Sep 2022, 10:09:47 AM




For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.




Leave a Reply