Cinema

द गॉन गेम के सीजन 2 की शूटिंग के अनुभव के बारे में श्वेता त्रिपाठी शर्मा ने की बात


मुंबई:  
अभिनेत्री श्वेता त्रिपाठी शर्मा, जो सभी प्लेटफार्मों पर ओटीटी के माध्यम से नियमित हैं, अपने वेब शो द गॉन गेम के पहले सीजन के दौरान उसी अभ्यास से नहीं गुजरना चाहती हैं, जो उन्हें करना पड़ा था।

द गॉन गेम के सीजन 2 की शूटिंग के अनुभव को बताते हुए श्वेता ने आईएएनएस को बताया, सीजन 1 में, हम सभी विभागों को खुद ही संभाल रहे थे, चाहे वह कला निर्देशन हो, लाइटिंग हो या कैमरा। मेरे पति मेरे लिए कैमरा संचालित कर रहे थे जब मैं अपने चरित्र में थी।

उन्होंने आगे कहा, कई बार हमें कुछ चीजों को फिर से करना पड़ता था क्योंकि फ्रेम सही नहीं आ रहा था या प्रमुख लाइनें बिंदु पर बिल्कुल सही नहीं थीं क्योंकि हम अभिनेता सिनेमैटोग्राफर या कैमरा तकनीशियन जितने अच्छे नहीं हैं जो इसे नियमित रूप से पेशेवर रूप से करते हैं।

इसमें जोड़ने के लिए दिन के अंत में फुटेज को स्थानांतरित करने की परेशानी बहुत ही कर देने वाली थी।

अभी के लिए, अभिनेत्री ने टैक्सिंग सेट-अप को पीछे छोड़ दिया है और वह शूटिंग में दिलचस्पी नहीं लेती है और साथ ही साथ अपने हिस्से के लिए खुद को स्थापित करती है, कम से कम निकट भविष्य में नहीं, क्या मैं इसे फिर से करता सीजन 2, निश्चित रूप से नहीं, जैसा कि आपने मेरे अनुभव से अनुमान लगाया होगा (वह हंसते हुए कहती है)।

पेशेवरों के लिए चीजों को छोड़ना और मेरे चरित्र और मेरे अभिनय पर ध्यान देना बेहतर है, जो कि मेरा पेशा है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.