Cinema

कंगना रनौत फिल्मफेयर के खिलाफ करेंगी केस, सोशल मीडिया पर बताई वजह- पोस्ट वायरल


Kangana Ranaut To Sue Filmfare: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के अंदाज से कौन वाकिफ नहीं है. हर कोई उनके बेबाक अंदाज के बारे में बखूबी जानता है. इस बीच कंगना ने एक अजीबो-गरीब फैसला लिया है, जिसकी जानकारी भी उन्होंने खुद ही दी है. अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर जानकारी दी है कि उन्होंने फिल्‍मफेयर (Filmfare) के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने का फैसला लिया है, उन्होंने इसके पीछे की वजह भी बताई है. कंगना के अनुसार, फिल्मफेयर ने एक अवॉर्ड के लिए उन्‍हें नॉमिनेट किया है. इसीलिए उन्होंने यह केस करने का फैसला लिया है. अब सोचने वाली बात ये है कि आखिर अवॉर्ड के लिए नॉमिनेट किए जाने पर उन्होंने ये फैसला क्यों लिया है.

क्योंकि, जहां दूसरे एक्टर-एक्ट्रेसेस अवॉर्ड के लिए नॉमिनेट होने पर उत्‍साहित होते हैं और फिल्‍मफेयर का शुक्रिया अदा करते, वहीं कंगना ने नॉमिनेशन मिलने पर फिल्मफेयर के खिलाफ मुकदमा करने का फैसला किया है. अब यह जानकर हर कोई हैरानी जाहिर कर रहा है. हालांकि, अपने पोस्ट में कंगना ने इसके पीछे की वजह भी बताई है.

कंगना रनौत ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर किए पोस्ट में लिखा है- “मैं 2014 के बाद से फिल्मफेयर जैसी अनैतिक, भ्रष्ट और पूरी तरह से अनुचित प्रथाओं से दूर हो चुकी हूं, लेकिन मुझे इस साल उनकी तरफ से पुरस्कार समारोह में भाग लेने के लिए कई फोन आ रहे हैं क्योंकि इस बार वे मुझे मेरी फिल्म ‘थलाइवी’ के लिए पुरस्कार देना चाहते हैं.”

67th Filmfare Award, kangana ranaut, kangana ranaut to sue filmfare, कंगना रनौत, filmfare shershaah, filmfare sardar udham, 83, 67वां फिल्मफेयर अवॉर्ड, बॉलीवुड न्यूज, bollywood news

कंगना रनौत का पोस्ट. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @kanganaranaut)

उन्होंने अपने पोस्ट में आगे कहा, “मैं यह जानकर थोड़ी हैरान हो गई हूं कि वे अभी भी मुझे नामांकित कर रहे हैं. लेकिन, इस तरह की भ्रष्ट प्रथाओं को किसी भी प्रकार से प्रोत्साहित करना मेरी गरिमा, कार्य नैतिकता के खिलाफ है, इसलिए मैंने फिल्मफेयर पर मुकदमा करने का फैसला किया है .. धन्यवाद.”

बता दें, कंगना रनौत के नाम पहले से ही चार राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो अब अभिनेत्री ‘इमरजेंसी’ में नजर आएंगीं. इस फिल्म में अभिनेत्री के साथ एक्ट्रेस महिमा चौधरी और अनुपम खेर जैसे सितारे भी नजर आएंगे. इस फिल्म के साथ एक बार फिर कंगना निर्देशन में वापसी करेंगी. इमरजेंसी में वह पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के किरदार में नजर आएंगी.

Tags: Bollywood, Filmfare, Kangana Ranaut