Cinema

रणबीर कपूर को ‘बर्फी’ में काम करते देख नाराज हो गए थे संजय दत्त, गुस्से में पूछा-‘अब अगली क्या लड्डू, पेड़ा करोगे?’


रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और संजय दत्त (Sanjay Dutt) अपनी अपकमिंग फिल्म ‘शमशेरा’ के प्रमोशन में जोर-शोर से जुटे हुए हैं. दोनों एक्टर के बीच शानदार बॉन्डिंग है. चूंकि दोनों ही फिल्मी फैमिली से ताल्लुक रखते हैं तो इस नाते भी एक दूसरे के साथ काफी अच्छा रिश्ता है. रणबीर को संजय अक्सर सलाह भी देते रहते हैं. रणबीर ने बताया कि जब वह साल 2012 में फिल्म ‘बर्फी’ कर रहे थे तब उनके ऊपर बुरी तरह चिल्लाते हुए कहा कि आगे क्या पेड़ा, लड्डू करने जा रहे.

‘शमशेरा’ के लिए एक इवेंट में पहुंचे रणबीर कपूर ने बताया कि ‘एक दिन संजय ने फोन किया और कहा कि खराब फिल्में करना बंद करो. जब मैं ‘बर्फी’ और ‘रॉकस्टार’ कर रहा था तो उनके जिम में वर्कआउट करता था. मुझसे कहते थे तू दो साल से यहां जिम कर रहा है पर तेरी बॉडी कहां हैं? वह मुझसे ये भी पूछते कि तू अभी बर्फी कर रहा है तो तेरी अगली फिल्म कौन-सी है? लड्डू? पेड़ा?’

संजय दत्त हमेशा रणबीर का साथ देते हैं
संजय दत्त के बारे में बात करते हुए रणबीर कपूर ने कहा कि ‘वह हमेशा मेरे साथ रहे, मैं जो कुछ भी करता उससे वह बेहद खुश रहते लेकिन उन्होंने मुझे हमेशा प्रेरित किया कि अलग-अलग तरह की फिल्में करूं. ऐसी फिल्में करूं जिसे दर्शकों का बड़ा वर्ग पसंद करे. मैं पिता जैसे संजू सर को पाकर बेहद खुश हूं जो हमेशा मेरी प्रशंसा करते हैं और मोटिवेट करते हैं’.

‘संजू’ में रणबीर ने संजय दत्त का रोल प्ले किया था
रणबीर कपूर ने ‘संजू’ बायोपिक में संजय दत्त का रोल प्ले किया था. राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी फिल्म में आखिरी बार रणबीर स्क्रीन पर नजर आए थे. साल 2018 में बनी इस फिल्म ने सबसे अधिक कमाई की थी. अब रणबीर कपूर ‘शमशेरा’ में नजर आएंगे. इस फिल्म में संजय-रणबीर साथ हैं.

ये भी पढ़िए-रणबीर कपूर का खुलासा, आलिया भट्ट के साथ Parenthood को लेकर डरा हुआ हूं… जानें और क्या बोले एक्टर

बता दें कि ‘शमशेरा’ 22 जुलाई को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में वाणी कपूर भी लीड रोल में हैं. ‘शमशेरा’ के अलावा रणबीर फिल्म ‘ब्रम्हास्त्र’ में नजर आएंगे जो 9 सितंबर को रिलीज होने वाली है. इसके अलावा रश्मिका मंदाना के साथ संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म ‘एनीमल’ में भी काम कर रहे हैं.

Tags: Ranbir kapoor, Sanjay dutt