Cinema

जुड़वां बच्चों की उम्मीद कर रही हैं आलिया, केसरिया को ट्रोल करने पर बोले रणबीर


नई दिल्ली:  
बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर ने राष्ट्रीय राजधानी में अपनी आने वाली फिल्म शमशेरा के प्रचार के दौरान अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र के गाने केसरिया के ट्रोल होने की बात कही।

उन्होंने अफवाहों के बारे में भी बताया कि उनकी पत्नी आलिया भट्ट के साथ उनके जुड़वां बच्चे हो सकते हैं।

रणबीर वाणी कपूर, संजय दत्त और निर्देशक करण मल्होत्रा सहित शमशेरा के कलाकारों के साथ मीडिया से बातचीत कर रहे थे।

केसरिया गाने ने अपने बोल और लव स्टोरीयन जैसे अंग्रेजी शब्दों के इस्तेमाल को लेकर काफी विवाद खड़ा किया था।

केसरिया को अरिजीत सिंह ने गाया है, जिसे प्रीतम ने कंपोज किया है और इसके बोल अमिताभ भट्टाचार्य ने दिए हैं। कई नेटिजन्स ने गाने में अंग्रेजी शब्दों के अचानक इस्तेमाल की तुलना स्वादिष्ट बिरयानी खाते हुए इलाइची काटने से की।

उन्होंने कहा, मुझे बस ट्रैक पसंद है। हम फिल्म निर्माता और कलाकार के रूप में कुछ बनाते हैं और यह दर्शकों पर निर्भर करता है कि वे इसे किस तरह से प्राप्त करते हैं। और आज के समय में, यह सभी ट्रोलिंग और मीम्स जीवन का हिस्सा हैं और जब तक लोग प्रीतम के संगीत का आनंद लेते हैं और अरिजीत सिंह का गायन, सब ठीक है।

जुड़वां होने की अफवाहों पर, उन्होंने जवाब दिया, कोई विवाद न पैदा करें। उन्होंने मुझे तीन बातें बताने के लिए कहा, दो सच और एक झूठ। अब मैं यह नहीं बता सकता कि सच क्या है और झूठ क्या है।

फिल्म कंपेनियन के साथ हाल ही में एक साक्षात्कार के दौरान, रणबीर ने दो सच और एक झूठ साझा किया था, मेरे जुड़वां बच्चे हैं, मैं एक बहुत बड़ी पौराणिक फिल्म का हिस्सा बनने जा रहा हूं, मैं काम से एक लंबा ब्रेक ले रहा हूं।

आलिया और रणबीर इस साल की शुरूआत में शादी के बंधन में बंधे थे। हाल ही में, उन्होंने घोषणा की कि वे अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं।

यशराज फिल्म्स के तहत आदित्य चोपड़ा द्वारा निर्मित और करण मल्होत्रा द्वारा निर्देशित, शमशेरा में रणबीर दोहरी भूमिका में हैं, जिसमें संजय दत्त वाणी कपूर, रोनित रॉय, सौरभ शुक्ला और आशुतोष राणा के साथ प्रतिपक्षी हैं। यह फिल्म 22 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.