Cinema

कार्तिक आर्यन ने शाहरुख खान से क्या कहा था? Viral Video को लेकर अभिनेता ने खोला राज


मुंबईः कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan), शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बहुत बड़े फैन हैं और ये बात वह खुद कई बार बोल चुके हैं. हमेशा से बॉलीवुड के रोमांस किंग के फैन रहे कार्तिक आर्यन की हाल ही में उनसे एक इवेंट में मुलाकात हुई. जहां शाहरुख बहुत ही गर्मजोशी से ‘भूल भुलैया 2’ स्टार से मिलते दिखे. इस इवेंट से दोनों का एक वीडियो भी वायरल हुआ था. जिसमें कार्तिक आर्यन को शाहरुख खान से बात करते देखा गया. वीडियो में कार्तिक, शाहरुख के कान में कुछ फुसफुसाते हैं, जिसके बाद शाहरुख प्यार से अभिनेता के गाल छूते दिखे. अब कार्तिक ने बताया है कि आखिर इस दौरान उनकी बॉलीवुड के बादशाह के साथ क्या बातचीत हुई थी.

कार्तिक आर्यन ने Bollywood Hungama से बातचीत में बताया कि उनकी शाहरुख खान से क्या बतचीत चल रही थी. कार्तिक कहते हैं – ‘मैंने उनसे पूछा कि क्या आपने मेरी भूल भुलैया 2 देखी है? इसके जवाब में उन्होंने कहा- देखी बेटा, बहुत अच्छा है तू उसमें.’ सोशल मीडिया पर वायरल हुई कार्तिक-शाहरुख की इस वीडियो क्लिप को खूब पसंद किया गया था.

खासकर, कार्तिक के लिए शाहरुख के व्यवहार की खूब तारीफें हुईं. कुछ लोग इसे कार्तिक के लिए सबसे अच्छा फैन मोमेंट बता रहे हैं, जिन्होंने शाहरुख से प्रेरित होकर एक्टिंग को अपने करियर के तौर पर चुना था. सोशल मीडिया पर दोनों के इस वीडियो को यूजर्स के बीच खूब पसंद किया गया था.

वर्क फ्रंट की बात करें तो बीते दिनों रिलीज हुई कार्तिक आर्यन की भूल भुलैया 2 को खूब पसंद किया गया था. इसके बाद अब कार्तिक शहजादा, फ्रेडी, कैप्टन इंडिया और साजिद नाडियाडवाला की एक फिल्म में दिखाई देंगे. दूसरी तरफ शाहरुख खान, अगले साल तीन बहुप्रतीक्षित फिल्मों की रिलीज की तैयारी में जुटे हैं. अभिनेता पठान में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम के साथ दिखाई देंगे. इसके अलावा वह नयनतारा के साथ एटली की जवान और तापसी पन्नू के साथ राजकुमार हिरानी की डंकी में भी नजर आएंगे.

Tags: Kartik aaryan, Shah rukh khan