Cinema

Ek Villain Returns Film | म्यूजिकल इवनिंग में ‘एक विलेन रिटर्न्स’ के सितारों ने किया फिल्म का प्रमोशन, देखें तस्वीरें | Navabharat (नवभारत)


1/5

मुंबई: 'एक विलेन रिटर्न्स' (Ek Villain Returns) रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। अब सिर्फ रिलीज में चार दिन बचे है। फिल्म रिलीज से पहले जॉन अब्राहम, दिशा पटानी और अर्जुन कपूर ने बेहद खास अंदाज में 'एक विलेन रिटर्न्स' का प्रमोशन किया। एक इवेंट में फिल्म के सितारे पार्श्व गायक अंकित तिवारी, कौशिक-गुड्डू, अल्तमश फरीदी और राघव चैतन्य एक मुंबई के फीनिक्स मार्केट सिटी म्यूजिकल इवनिंग का हिस्सा बनते दिखाई दिए। इतना ही नहीं जॉन अब्राहम और अर्जुन कपूर भी अंकित तिवारी के साथ 'गलियां रिटर्न्स' का गाना गाते दिखाई दिए। इस इवेंट की कुछ तस्वीरें फैंस के बीच तेजी से वायरल हो रही हैं। आप भी नजर डाले-

मुंबई: ‘एक विलेन रिटर्न्स’ (Ek Villain Returns) रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। अब सिर्फ रिलीज में चार दिन बचे है। फिल्म रिलीज से पहले जॉन अब्राहम, दिशा पटानी और अर्जुन कपूर ने बेहद खास अंदाज में ‘एक विलेन रिटर्न्स’ का प्रमोशन किया। एक इवेंट में फिल्म के सितारे पार्श्व गायक अंकित तिवारी, कौशिक-गुड्डू, अल्तमश फरीदी और राघव चैतन्य एक मुंबई के फीनिक्स मार्केट सिटी म्यूजिकल इवनिंग का हिस्सा बनते दिखाई दिए। इतना ही नहीं जॉन अब्राहम और अर्जुन कपूर भी अंकित तिवारी के साथ ‘गलियां रिटर्न्स’ का गाना गाते दिखाई दिए। इस इवेंट की कुछ तस्वीरें फैंस के बीच तेजी से वायरल हो रही हैं। आप भी नजर डाले-

2/5

जॉन अब्राहम ने 'ना तेरे बिन' में अपनी केमिस्ट्री के लिए सह-कलाकार पाटनी को श्रेय दिया।

जॉन अब्राहम ने ‘ना तेरे बिन’ में अपनी केमिस्ट्री के लिए सह-कलाकार पाटनी को श्रेय दिया।

3/5

फिल्म का म्यूजिक सभी लोकप्रिय चार्टों में शीर्ष पर रहा है और कुछ प्रशंसकों ने कहा कि यह म्यूजिकल इवनिंग सबसे बड़ी दावत थी।

फिल्म का म्यूजिक सभी लोकप्रिय चार्टों में शीर्ष पर रहा है और कुछ प्रशंसकों ने कहा कि यह म्यूजिकल इवनिंग सबसे बड़ी दावत थी।

4/5

5/5