Cinema

Tara Vs Bilal First Look | जॉन अब्राहम की फिल्म ‘तारा वर्सेज बिलाल’ 14 अक्टूबर को सिनेमाघरों में देगी दस्तक | Navabharat (नवभारत)


Tara Vs Bilal First Look

Photo – Instagram

मुंबई : अभिनेता (Actor) जॉन अब्राहम (John Abraham) ने सोमवार को बताया कि उनकी आगामी फिल्म ‘तारा वर्सेज बिलाल’ (Tara Vs Bilal) 14 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। समर इकबाल के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अभिनेता हर्षवर्धन राणे और अभिनेत्री सोनिया राठी मुख्य भूमिकाओं में हैं। टी-सीरीज, टीवीबी फिल्मस के साथ संयुक्त रूप से अपने जे.ए. एंटरटेनमेंट बैनर के तले फिल्म का निर्माण कर रहे जॉन अब्राहम ने इंस्टाग्राम पर फिल्म की रिलीज की तारीख की जानकारी दी।

उन्होंने लिखा, ‘हर्षवर्धन राणे और सोनिया राठी अभिनीत रोमांटिक ड्रामा ‘तारा वर्सेज बिलाल’ से 14 अक्टूबर, 2022 को मिलिए बड़े पर्दे पर।’ पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने कहा, ‘भूषण कुमार, कृष्ण कुमार और जॉन अब्राहम द्वारा निर्मित समर इकबाल के निर्देशन में तैयार फिल्म दो विपरीत किरदारों तारा और बिलाल के संघर्ष को दर्शाएगी।’

यह भी पढ़ें

उन्होंने फिल्म से राणे और राठी का फर्स्ट लुक भी जारी किया। फिल्म की पटकथा संयुक्ता चावला शेख ने लिखी है। ‘तारा वर्सेज बिलाल’ मीनाक्षी दास और शिव चनाना द्वारा सह-निर्मित है। (एजेंसी)