Movie Review

Liger | अनन्या पांडे ने फिल्म रिलीज से पहले प्रशंसकों का किया धन्यवाद, तस्वीरें शेयर कर कही ये बात | Navabharat (नवभारत)


Liger

Photo – Instagram

मुंबई : साउथ (South) सुपरस्टार (Superstar) विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) की स्टारर फिल्म ‘लाइगर’ (Liger) कल यानी 25 अगस्त को रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। इस दिन का फैंस भी बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। इस फिल्म में अनन्या पांडे और विजय देवरकोंडा ने कड़ी मेहनत की है। स्टार्स ने इस फिल्म का जबरदस्त प्रमोशन भी किया हैं, वहीं अब इस फिल्म के रिलीज से पहले अनन्या पांडे ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है।

उन्होंने इस पोस्ट में विजय देवरकोंडा के साथ तस्वीरें और वीडियो शेयर की हैं साथ ही उन्होंने अपने प्रशंसकों का धन्यवाद भी किया है। अभिनेत्री द्वारा शेयर पहली तस्वीर फ्लाइट की हैं। जिसमें वो विजय देवरकोंडा के साथ नजर आ रही हैं। ये तस्वीर उनके द्वारा ली गई सेल्फी की है। जिसमें अनन्या पांडे पिंक कलर की हुडी जैकेट में और विजय देवरकोंडा ऑरेंज कलर का हुडी जैकेट पहने दिखाई दे रहे हैं साथ ही उन्होंने स्टाइलिश ब्लैक चश्मा भी पहना है वहीं उनकी दूसरी तस्वीर एअरपोर्ट की है। जिसमें वो एक-दूसरे को गले लगाते नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें

अनन्या पांडे ने इस पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा, ’34 दिन, 20 उड़ानें, 17 शहर – जो हमें आगे बढ़ा रहा है। वह है आपका प्यार हमें हर शहर में आपके द्वारा हम पर बरसाए गए सभी प्यार और खुशी के साथ आशीर्वाद दिया गया है और मैं इसे कभी नहीं भूलूंगी। हमारी फिल्म कल आपकी है !!!! हम यह सब आपके लिए करते हैं, इस आदमी के लिए लाइगर भी प्रशंसा पोस्ट का आनंद लें विजय देवरकोंडा मैं इसे किसी अन्य तरीके से नहीं चाहती और मैं किसी और के साथ इस साहसिक कार्य की कल्पना नहीं कर सकती।

आप बस सबसे अच्छे हैं, धन्यवाद के लिए स्वयं होना!’ उनके इस पोस्ट को फैंस के साथ-साथ सेलेब्स भी लाइक करते हुए अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। उनके इस पोस्ट को अब तक तीन लाख से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं। फिल्म कल यानि 25 सितंबर को सभी सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.