Movie Review

Milind Soman | यूनिटी रन के बाद दिल्ली में पीएम मोदी से मिले मिलिंद सोमन, जानें क्यों किया उनका धन्यवाद | Navabharat (नवभारत)


Milind Soman

Photo – Instagram

मुंबई : मॉडल (Model) और एक्टर (Actor) मिलिंद सोमन (Milind Soman) ने आज यानि बुधवार को दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। अभिनेता अपनी यूनिटी रन को पूरा करते हुए सोमवार को लालकिला दिल्ली पहुंचे थे। उन्होंने 15 अगस्त को झांसी के किले से अपनी यूनिटी रन की यात्रा को शुरू की थी, मिलिंद सोमन की ये यात्रा आठ दिनों में दिल्ली में बीते सोमवार को खत्म हुई। मिलिंद सोमन ने यूनिटी रन को झांसी से लेकर दिल्ली तक 450 किलोमीटर की दूरी दौड़ लगाकर पूरा की है।

बता दें कि ये उनके रेस का दूसरा एडिशन था। यूनिटी रन को पूरा करने के बाद आज वो पीएम मोदी से मिले। उन्होंने इस मुलाकात की दो तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। तस्वीरों में वो काफी खुश नजर आ रहे हैं। तस्वीरों में मिलिंद सोमन मरून कलर का हुडी जैकेट और डेनिम जींस पहनें नजर आ रहे हैं। वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व्हाइट कलर का कुर्ता पयाजामा पहने हैं। पीएम मोदी अपने कुर्ते के ऊपर ब्लैक कलर का जैकेट भी पहने है।

यह भी पढ़ें

मिलिंद सोमन ने अपने इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा, ‘यूनिटी रन के बाद माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलकर बहुत खुशी हुई और खेल, स्वास्थ्य और फिटनेस की प्राचीन भारतीय परंपराओं में पारस्परिक रुचि का पता चला, मैंने उन्हें देश भर में लोगों को योग और आयुर्वेद को अपनाने के लिए प्रोत्साहित करने के लिए जो कुछ भी किया है, उसके लिए उन्हें धन्यवाद दिया, और जन्माष्टमी फिट इंडिया ऑफिशियल जय हिंद के दौरान वृंदावन से लाई गई अंकिता कोंवर ने उन्हें एक बालकृष्ण उपहार में दिया था।’ फैंस उनके इस पोस्ट को लाइक करते हुए अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।