Cinema

रिलीज के दिन ही ऑनलाइन लीक हुई फिल्म ‘Liger’,कमाई पर पड़ सकता है असर


फिल्म ‘लाईगर’ का ट्रेलर जबसे सबके सामने आया है दोनो एक्टर्स के फैंस उनकी फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. पर एक्टर्स के फैंस की ये बेसब्री अब फिल्म की पूरी टीम को भारी पडने वाली है, क्योंकी लाईगर फिल्म अब ऑनलाइन लीक हो चुकी है.

News Nation Bureau | Edited By : Apoorv Srivastava | Updated on: 25 Aug 2022, 02:00:28 PM

Liger poster 1

Liger (Photo Credit: Social Media)

New Delhi:  

साउथ स्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) और अनन्या पांडे (Ananya Pandey) की आने वाली फिल्म ‘लाईगर’ (Liger) बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है. विजय और अनन्या के लीड रोल वाली इस फिल्म में रोनित रॉय (Ronit Roy), राम्या कृष्णन (Ramya Krishnan), विशु रेड्डी (Vishu Reddy), अली (Ali) और मकरंद देशपांडे (Makarand Deshpandey) जैसे कई एक्टर्स शामिल हैं. इस फिल्म का ट्रेलर जबसे सबके सामने आया है दोनो एक्टर्स के फैंस उनकी फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. पर एक्टर्स के फैंस की ये बेसब्री अब फिल्म की पूरी टीम को भारी पडने वाली है, क्योंकि लाईगर फिल्म अब ऑनलाइन लीक हो चुकी है.

आपको बता दें की , फिल्म ‘लाईगर’ जो आजकल काफी चर्चा बटोर रही थी, वे अपनी रिलीज वाले दिन ही काफी सारी टोरेंट साइटों पर ऑनलाइन लीक हो चुकी हैं.  तमिलरॉकर्स (Tamilrockers), फिल्मीज़िला (Filmyzilla), मूवीरुलज़ (Mouvierulz) जैसी कई और साइटों पर अब यह फिल्म देखी जा सकती है. पुरी जगन्नाथ (Puri Jaganath) की बनाई हुई इस फिल्म का लीक होना फिल्म की पूरी टीम के लिए बहुत बड़ा झटका है. फिल्म ने ट्रेड सर्कल में एक अच्छी छवी बनाई है और कई लोग इसे मसाला एंटरटेनर भी मानते हैं जो दर्शकों को सिनेमाघरों तक ले जाती है. पर अब फिल्म ऑनलाइन लीक हो जाने के बाद फिल्म की कमाई पर इसका असर भी देखने को मिल सकता है.

यह भी पढें – फिल्म ‘Pathan’ से सामने आया John Abraham का फर्स्ट लुक, एक्टर फिल्म में आग लगाने को हैं तैयार

हाल ही में ‘कार्तिकेय 2’ (Kartikey 2), ‘शमशेरा’ (Shamshera), ‘पृथ्वीराज’ (Prithviraj), ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Lal singh Chadda), ‘रक्षा बंधन’ (Raksha Bandhan), ‘आरआरआर’ (RRR), ‘पुष्पा’ (Pushpa) और ‘केजीएफ 2’ (KGF) जैसी कई सारी साउथ की दिग्गज फिल्में भी ऑनलाइन लीक हुई थीं. यह केवल इस फैक्ट को उजागर करता है कि हमें ऑनलाइन पायरेसी को रोकने के लिए और अधिक कड़े कानूनों की जरूरत है क्योंकि इसका असर सीधा सिनेमा के बिज़नेस पर पडता है.





संबंधित लेख

First Published : 25 Aug 2022, 02:00:28 PM




For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.




Leave a Reply

Your email address will not be published.