Cinema

Raju Srivastava Daughter Post | राजू श्रीवास्तव की सेहत स्थिर, बेटी अंतरा ने पोस्ट जारी कर फैंस से की ये अपील | Navabharat (नवभारत)


राजू श्रीवास्तव की सेहत स्थिर, बेटी अंतरा ने पोस्ट जारी कर फैंस से की ये अपील

मुंबई: मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) इस समय अस्पताल में हैं। उसका अभी भी इलाज चल रहा है। उनके ठीक होने के लिए फैंस और परिवार दिन-रात दुआ कर रहे हैं। यही वजह है कि राजू श्रीवास्तव 15 दिन बाद ठीक हो गए हैं। ऐसे में उनके फैंस और करीबियों में खुशी की लहर फैल गई है। इस बीच, कॉमेडियन की बेटी ने अपने स्वास्थ्य पर अपडेट देते हुए फैंस से अपील की हैं।

राजू श्रीवास्तव की बेटी अंतरा श्रीवास्तव (Antara Srivastava) ने हाल ही में उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी दी है। अंतरा ने सोशल मीडिया पर हेल्थ अपडेट देते हुए कहा कि अब हमारे पिता की हालत स्थिर है। उनमें सकारात्मक बदलाव हो रहे हैं। लेकिन वह अभी भी वेंटिलेटर पर है। अंतरा ने लोगों से किसी भी सोशल मीडिया या अन्य खबरों पर विश्वास न करने की अपील की। आप केवल एम्स या राजू श्रीवास्तव के आधिकारिक सोशल मीडिया पर भरोसा करते हैं’।

यह भी पढ़ें

 

डॉक्टर पल-पल उन पर कड़ी नजर रखे हुए हैं। दिन रात उनका इलाज किया जा रहा है। इसलिए हमें विश्वास है कि राजू श्रीवास्तव जल्द ही पूरी तरह से ठीक हो जाएंगे। राजू श्रीवास्तव के परिवार ने उनके कठिन समय में उनके साथ खड़े रहने वालों और उनके लिए प्रार्थना करने वाले फैंस के प्रति आभार व्यक्त किया है। साथ ही इस प्रार्थना को जारी रखने की अपील की है। राजू श्रीवास्तव के करीबी अशोक मिश्रा ने बताया कि राजू भाऊ ने पिछले 15 दिनों से कुछ नहीं खाया है। वह कोमा में है। इस वजह से वे बेहद कमजोर हैं।’