Cinema

‘पंजाब’ के मशहूर सिंगर ‘सिद्धू मूसे वाला’ के आखिरी गाने का इंतजार


पंजाब’ के मशहूर सिंगर और रैपर ‘सिद्धू मूसेवाला'(sidhu mosewala)के आखिरी गाने के रिलीज होने की खबर आई हैं. आपको बता दे ‘सिद्धू मूसेवाला’ का अप्रैल में दिन दहाडे़ कुछ बदमाशों ने गोली मार कर हत्या कर दी थी

News Nation Bureau | Edited By : Mohit Sharma | Updated on: 26 Aug 2022, 03:23:45 PM

sidhu moose wala

sidhu moose wala (Photo Credit: FILE PIC)

नई दिल्ली:  

पंजाब’ के मशहूर सिंगर और रैपर ‘सिद्धू मूसेवाला'(sidhu mosewala)के आखिरी गाने के रिलीज होने की खबर आई हैं. आपको बता दे ‘सिद्धू मूसेवाला’ का अप्रैल में दिन दहाडे़ कुछ बदमाशों ने गोली मार कर हत्या कर दी थी. इस घटना से सिध्दू के परिवार वाले ही नहीं बल्कि उनके फैंस और पूरे देश को झटका लगा है. अभी भी सिध्दू के निधन से परिवार वाले और फैंस इस गम से उबर नहीं पा रहें हैं. निधन की खबर सुनकर फैंस ने सोशल मीडिया पर दुख जताया, साथ हीं उन्हें श्रद्धांजलि दी. सिद्धू अपने गानों के लिए बहुत माने जाते थे, वहीं सिंगर के आखिरी गाने का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. चलिए जानते हैं ‘सिद्धू मूसेवाला’ का आखिरी गाना कब और कहां रिलीज होगा.

जानिए कब और कहां रिलीज हो रहा ‘सिद्धू’ का आखिरी गाना –

सिंगर ‘सलीम मर्चेंट’ (Salim Merchant)ने कहा, ‘ये गाना बहुत ही खूबसूरत और दिल को छू लेने वाला है, ये गाना हम एक ट्रिब्यूट की तरह यूज कर रहे हैं इस गाने का टाइटल है, ‘जानदी वार’ (‘ jaandi war) और यह रिलीज होगा 2 सितंबर को आप इस गाने के ऑडियो राइट्स का एक पोर्शन खरीद सकते हैं. आप इसे कलाकार डॉट आयो पर 31 अगस्त तक खरीद सकते हैं, वहीं आप इस वेबसाइट पर जाकर  इस गाने के पार्ट ओनर बन सकते हैं, यह गाना सभी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगा, सिद्धू के सम्मान के लिए हमने यह भी तय किया है कि इस गाने का जितना भी रेवेन्यू बनेगा उसका एक हिस्सा सिद्धू की फैमिली को जाएगा.उनके पैरेंट्स उनकी मम्मी जी और पापा जी को जाएगा।’  इस वीडिया पर फैंस लगातार अपने रिएक्शन दे रहे हैं।

यह भी जानिए – फेमस सिंगर ‘सलीम मर्चेंट’ ने क्या कहा – 

सिद्धू मूसेवाला के आखिरी गाने की जानकारी बॉलीवुड के फेमस सिंगर सलीम मर्चेंट ने दी है, गाने के रिलीज होने की खबरें उनके निधन के बाद से लगातार सामने आ रही थीं, वहीं अब ये गाना जल्द ही रिलीज होने जा रहा है, सलीम ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट कर बताया कि सिद्धू मूसेवाला का गाना वो जल्द ही रिलीज करने वाले हैं, 
साथ ही उन्होनें बताया कि सिद्धू मूसेवाला ने सिंगर अफसाना खान के साथ आखिरी गाना शूट किया, वहीं  उन्होंने कहा, ‘बहुत लोग अक्सर मुझसे ये सवाल पूछते हैं कि सिद्धू मूसेवाला के साथ जो आपने गाना किया. था वह कब रिलीज होने वाला है तो अब वह समय आ गया है. ये गाना हमने पिछले साल जुलाई 2021 में चंडीगढ़ में रिकॉर्ड किया था. मेरी अफसाना खान से मुलाकात हुई पिछले साल और उसने मुझे सिद्धू से मिलाया था.






संबंधित लेख

First Published : 26 Aug 2022, 03:23:28 PM




For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.