Cinema

‘फैशन और डिज़ाइन से प्यार है,’ सोनम कपूर के समर्थन में आईं बहन रिया कप


सोनम के कपड़े उधार लेने के विवाद पर अब रिया कपूर ने समर्थन किया है. दरअसल कॉफी विद करण में सोनम ने कहा था कि वो इवेंट के लिए कई बार कपड़े उधार लेती हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Shubhrangi Goyal | Updated on: 26 Aug 2022, 11:00:12 PM

yuyt 1

सोनम कपूर (Photo Credit: social media)

मुंबई:  

सोनम कपूर इन दिनों अपने बेबी बॉय की खबरों के चलते सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. वहीं सोनम के कपड़े उधार लेने के विवाद पर अब रिया कपूर ने समर्थन किया है. दरअसल कॉफी विद करण में सोनम ने कहा था कि वो इवेंट के लिए कई बार कपड़े उधार लेती हैं. जिसके चलते उन्हें ट्रोल होना पड़ा था. इसी मुद्दे पर अब सोनम कपूर की बहन रिया कपूर ने समर्थन किया है. कॉफी विद करण में, सोनम कपूर ने एक कार्यक्रम में तस्वीरें लेने के अपने प्यार के बारे में बात की और कहा,  ‘रिया और मैंने तस्वीरें लेने का फैसला इसलिए किया क्योंकि हमें एहसास हुआ कि जब हम रेड कार्पेट पर गए, तो हमारे पीछे बहुत सारा व्यवसाय था.  और हम उधार ले रहे थे, मेरे ज्यादातर कपड़े उधार के हैं. मेरे 90 प्रतिशत कपड़े उधार लिए हुए हैं. इसके लिए हम जिसके कपड़े लेते हैं उन्हें क्रेडिट तो देना चाहिए और उनके लिए अच्छे फोेटो क्लिक होने चाहिए.

 

शो के दौरान, सोनम ने यह भी खुलासा किया था कि, ‘वे (ब्रांड) आपको कपड़े उधार देते हैं, हम खरीद नहीं रहे हैं. पागल थोडी हैं के इतने सारे पैसे खर्च करें (कपड़े खरीदने के लिए इतने पैसे खर्च करने के लिए हम पागल नहीं हैं). सोनम के इस, जवाब से करण भी हैरान हो गए थे. इसके बाद एक छोटे व्यवसाय के मालिक ने मशहूर हस्तियों के माध्यम से ब्रांडिंग की प्रक्रिया के बारे में बात करते हुए एक वीडियो शेयर किया. इसका जवाब देते हुए, रिया ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर लिखा, “हम वास्तव में अपनी पूरी कोशिश करते हैं क्योंकि हम फैशन और डिज़ाइन से प्यार करते हैं! कोई भी व्यक्ति पूर्ण नहीं होता है और चीजें हमेशा सभी के लिए आदर्श नहीं हो सकती हैं, लेकिन इरादा है. 

 






संबंधित लेख

First Published : 26 Aug 2022, 10:58:55 PM




For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.




Leave a Reply

Your email address will not be published.