Cinema

विवादित बयान के बाद अब इस तरह दिल जीतने में लगीं Alia Bhatt


बॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt)  और उनके पति रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इन दिनो अपनी आने वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra Part One: Shiva) को लेकर काफाी चर्चा बटोर रहे हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Apoorv Srivastava | Updated on: 28 Aug 2022, 12:39:18 PM

Collage Maker 06 Aug 2022 03 49 PM 1 1659781889799 1659782004648 1659782004648

विवादित बयान के बाद अब इस तरह दिल जीतने में लगीं Alia Bhatt (Photo Credit: Social Media)

New Delhi:  

बॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt)  और उनके पति रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इन दिनो अपनी आने वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra Part One: Shiva) को लेकर काफाी चर्चा बटोर रहे हैं. साथ ही अपनी फिल्म के प्रमोशन में भी कोई कसर नहीं छोड रहें हैं. बता दें कि,अयान मुखर्जी (Ayan Mukerjee) की बनाई हुई इस फिल्म में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), नागार्जुना (Nagarjuna) और मौनी रॉय (Mouni Roy) जैसे कई सारे दिग्गज एक्टर शामिल हैं. इसके अलावा अब आलिया भट्ट और रणबीर कपूर आईआईटी मुंबई (IIT Mumbai) में एक नए अंदाज में अपनी फिल्म का  प्रमोशन करते दिखाई दिये थे.

जैसा की सब जानते हैं कि, अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित ये फिल्म काफी सालों  से बन रही है और आखिरकार, यह 9 सितंबर को स्क्रीन पर रिलीज होने जा रही है. यह पहली बार है जब दर्शक स्टार रपल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को एक साथ बडे पर्दे पर देखेंगे. जहां फिल्म को लेकर काफी उम्मीदें थीं, वहीं हाल ही में बॉयकॉट ब्रह्मास्त्र ट्रेंड ने कई लोगों को चिंतित कर दिया है. हालांकि आलिया और रणबीर जितना हो सके फिल्म को प्रमोट करने की पूरी कोशिश कर रहे हैं. हाल ही में एक इवेंट में आलिया भट्ट ने फिल्म का केसरिया गाना भी गाया, और उनकी गाना गाते हुए एक वीडियो ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया. वीडियो में रणबीर कपूर को उनके बगल में बैठे देखा जा सकता है. वह अपनी वाईफ के लिए चीयर कर रहे थे और आलिया भट्ट से नजरें नहीं हटा पा रहे थे. उनके फैंस को आलिया और रणबीर की ये केमेस्ट्री बेहद पसंद आई , और सभी उनकी फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra Part One: Shiva) का बेसब्री से इंतजार भी कर रहे हैं.


यह भी पढें – Hina Khan ने वैन में 5 लोगों को मार गिराया, वीडियो ने मचाया तहलका

अब बात करें एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की तो, आलिया ‘जी ले जरा’ (Jee Le Zaraa), ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी ‘ (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani) और  ‘इंशाअल्लाह’  (Inshallah) जैसी कई फिल्मों में नजर आने वाली हैं.






संबंधित लेख

First Published : 28 Aug 2022, 12:38:38 PM




For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.