Cinema

अब इस फिल्म से Aamir Khan आजमाएंगे किस्मत


आमिर खान फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) के बाद दो और नई फिल्मों में काम करने वाले हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Vaishnavi Dwivedi | Updated on: 28 Aug 2022, 05:14:00 PM

Aamir Khan

Aamir Khan (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली :  

आमिर खान की हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफॉर्म नहीं कर पाई. बता दें की अद्वैत चंदन (Advait Chandan) द्वारा निर्देशित फिल्म टॉम हैंक्स (Tom Hanks) की फिल्म ‘द फॉरेस्ट गंप’ (The Forest Gump) का हिंदी रीमेक थी और उम्मीद की जा रही थी कि यह बॉक्स ऑफिस पर हिट होगी. सोशल मीडिया पर नेगेटिविटी और ‘लाल सिंह चड्ढा’ के बॉयकॉट ट्रेंड की बदौलत फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं कर पाई. साथ ही अब ये सुनने में आ रहा है की आमिर अब दो और नई फिल्मों में काम करने वाले हैं.

यह भी जानिए –  Sushmita Sain ने अपनी लाडली को इस तरह से दी जन्मदिन की बधाई

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आमिर खान अपनी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की असफलता का असर उनके करियर पर नहीं पड़ने दे रहे हैं. ऐसा कहा जा रहा है कि उनकी झोली में पहले से ही दो बड़ी फिल्में हैं. जिसमें एक फिल्म को  ‘धूम 3’ जैसा बताया जा रहा है, वह इन नए प्रोजेक्टस में एक्टिंग के साथ साथ फिल्म को प्रोड्यूस भी करने वाले हैं. इसके अलावा, आमिर खान एक बड़े बजट की फिल्म में एक्टिंग कर सकते हैं जो उनके द्वारा निर्मित नहीं होगी. लेकिन अभी तक इस बात की कोई ऑफिसियल पुष्टि नहीं हुई है. 

जहां आमिर खान के फैंस को इस खबर से राहत मिलेगी, वहीं एक बुरी खबर भी है. रिपोर्ट्स में कहा गया है कि उनके मेगा-बजट ‘मोगुल’ (Moghul) को अभी के लिए स्थगित कर दिया गया है. यह संगीत निर्माता गुलशन कुमार (Gulshan Kumar) के जीवन पर आधारित एक फिल्म थी. बता दें कि इससे पहले अक्षय कुमार इस फिल्म में काम करने वाले थे लेकिन कुछ अंजाने कारणों के वजह से फिल्म में आमिर खान को लीड रोल में ले लिया गया.






संबंधित लेख

First Published : 28 Aug 2022, 05:14:00 PM




For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.




Leave a Reply

Your email address will not be published.