Cinema

Shilpa Shetty के बेटे ने शुरू किया बिजनेस, एक्ट्रेस ने जताई खुशी


शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के बेटे वियान ने ‘कस्टमाइज्ड स्नीकर्स’ बनाने का काम शुरू किया है.

News Nation Bureau | Edited By : Vaishnavi Dwivedi | Updated on: 28 Aug 2022, 07:28:06 PM

Shilpa Shetty

Shilpa Shetty (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली :  

बॉलीवुड एक्ट्रे्स शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty)अक्सर खबरों का विषय बनी रहती हैं. उन्होंने एक से बढ़कर एक फिल्मों में अपनी एक्टिंग का दम दिखाया है. उन्होंने बिजनेसमैन राज कुंद्रा से शादी की है और इनके दो बच्चे हैं – एक बेटा वियान राज कुंद्रा और एक बेटी जिसका नाम समीशा शेट्टी कुंद्रा है. खैर, ऐसा लगता है कि शिल्पा के बेटे ने अपनी मां के नक्शेकदम पर चलना शुरू कर दिया है और अब सिर्फ 10 साल की उम्र में अपना खुद का काम शुरू किया है.

शिल्पा और राज के बेटे वियान ने ‘कस्टमाइज्ड स्नीकर्स’ बनाने का काम शुरू किया है, जिसकी एक झलक एक्ट्रेस के सोशल मीडिया पर भी देखने को मिली है. उन्होंने एक वीडियो साझा किया है, जिसमें उनके बेटे वियान अपने बिजनेस के बारे में बात करते हुए नजर आ रहे हैं. 


यह भी जानिए – मिलियन की स्माइल देकर Katrina Kaif ने इस तरह जीता सभी का दिल

आपको बता दें कि शिल्पा शेट्टी  (Shilpa Shetty)ने अपने बेटे के इस वीडिया को साझा करते हुए एक नोट में लिखा है कि ‘मेरे बेटे वियान-राज का पहला और अनोखा बिजनेस वेंचर, @vrkickss ‘क्रिएटिंग जी कस्टमाइज्ड स्नीकर्स’ छोटे बच्चों और उनके बड़े सपनों को हमेशा प्रोत्साहित किया जाना चाहिए. बिजनेस के विचार और अवधारणा से लेकर डिजाइन और यहां तक ​​कि वीडियो तक. यह सब उन्हीं का है! उद्यमी और निर्देशक क्या आश्चर्यजनक है कि इस छोटी सी उम्र में उन्होंने कुछ आय दान के लिए दान करने का वादा किया है.  वह सिर्फ 10 के है! इस जेनज़ ने ममज़ सो प्राउड को चौंका दिया है! ऑल द बेस्ट, मेरे बेटे. उनका यह पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. लोग उनके बेटे की तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं. 






संबंधित लेख

First Published : 28 Aug 2022, 07:25:15 PM




For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.




Leave a Reply

Your email address will not be published.