Cinema

‘दो जिस्म एक जान नहीं हैं हम’, रणबीर कपूर के साथ रिश्ते पर बोलीं आलिया भट्ट!


‘ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिवा’ ने रिलीज के पहले हफ्ते में दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में 300 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई कर ली है. हालांकि, फिल्म के बिजनेस के अलावा भी बहुत कुछ है, जिसके बारे में दर्शक बात कर रहे हैं. आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) को इसी फिल्म के सेट पर एक-दूसरे से प्यार हो गया था.

दोनों ने ‘ब्रह्मास्त्र’ के रिलीज से पहले शादी कर ली थी और वे अब जल्द ही मम्मी-पापा बनने वाले हैं. एनडीटीवी को दिए एक इंटरव्यू में जब आलिया से पूछा गया कि रणबीर कपूर के साथ काम करने उनका अनुभव कैसा था, तो उन्होंने इसे ‘आसान’ बताया.

एक्ट्रेस ने कहा, ‘यह स्वाभाविक रूप से तब होता है, जब हम काम के माहौल में होते हैं. रणबीर और मैं बहुत मजबूत व्यक्ति हैं, खासकर मैं. मेरा मतलब यह नहीं है कि वे एक मजबूत व्यक्ति नहीं हैं, लेकिन हम दोनों ही अपने पेशेवर कमिटमेंट और अपनी शख्सियत का सम्मान करते हैं.’ वे जोर देकर कहती हैं, ‘हम ‘दो जिस्म एक जान’ जैसे लोग नहीं हैं. पार्टनर के रूप में हमारे बीच एक सुंदर केमिस्ट्री है और हमारे बीच एक बेहतर वर्किंग रिलेशनशिप है, क्योंकि हम दोनों ही फिल्मों को लेकर जुनूनी हैं.’ दोनों काम को पूरे समर्पण के साथ करते हैं.

रणबीर-आलिया के बिना ‘ब्रह्मास्त्र’ की कलपना नहीं कर सकते थे अयान
निर्देशक अयान मुखर्जी आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ आए बिना फिल्म की कल्पना नहीं कर सकते थे. उन्होंने कहा, ‘मान लीजिए रणबीर ‘ब्रह्मास्त्र’ में होते और आलिया नहीं. मुझे नहीं लगता कि हम फिल्म को मैनेज कर पाते.’ ‘ब्रह्मास्त्र’ 9 सितंबर को रिलीज हुई शिव नाम के शख्स की कहानी है, जिसका आग से एक अजीब रिश्ता है. वे अपनी लवर ईशा के साथ अपनी शक्तियों के रहस्यों को खोज रहे हैं.

रणबीर और आलिया के बीच है अच्छी बॉन्डिंग
रणबीर ने कहा कि वे आलिया का बहुत सम्मान करते हैं और एक एक्टर के रूप में उनकी तारीफ करते हैं. उन्होंने अपने खास अंदाज में कहा, ‘वे आपको धमका सकती हैं, क्योंकि वे किसी इवेंट में जाने से पहले मुझसे बहुत सारे इंस्टाग्राम फोटोशूट करवाती हैं.’

Tags: Alia Bhatt, Ranbir kapoor

Leave a Reply