Cinema

Operation Romeo के चक्कर में शरद केलकर को दोस्त से पड़ने वाला था झन्नाटेदार चांटा, जानिए दिलचस्प किस्सा


शरद केलकर (Sharad Kelkar) एक शानदार एक्टर हैं, कई वेब सीरीज और फिल्मों में कमाल की अदाकारी दिखाई है. इस साल अप्रैल में रिलीज हुई फिल्म ‘ऑपेशन रोमियो’ (Operation Romeo) में शरद की अदाकारी को काफी सराहा गया. शरद की एक्टिंग की वजह से दर्शकों में जबरदस्त नाराजगी देखी गई. मलयालम फिल्म ‘इश्क’ के इस हिंदी रीमेक में शरद ने एक लालची पुलिसवाले मंगेश जाधव का रोल प्ले किया है. सशांत शाह के निर्देशन में बनी ये फिल्म अब 24 सितंबर से एंड पिक्चर पर देखी जा सकती है.

किसी भी एक्टर को अपने रोल के लिए दर्शकों का प्यार मिले या जमकर नफरत, यही उसकी बेहतरीन एक्टिंग को मापने का पैमाना होता है. ‘ऑपेशन रोमियो’ में शरद केलकर ने एक ऐसे इंसान का रोल निभाया है जिसे देख लोग थप्पड़ मारने का सोचने लगे. इसका खुलासा खुद एक्टर ने किया है.

शरद ने कहा लोग चप्पल से मारेंगे मुझे
हिंदुस्तान टाइम्स से बात करते हुए शरद केलकर ने बताया कि ‘फिल्म की शूटिंग के कुछ दिन बाद मैं फिल्म प्रोड्यूसर नीरज पांडे सर के ऑफिस गया. मैंने उनसे कहा कि मेरे से नहीं हो रहा है, बहुत मुश्किल है’. मैंने अपने डायरेक्टर से भी कहा कि मेरे जैसे इंसान के लिए इस कैरेक्टर को निभाना बहुत चैलेंजिंग है. मुझे पता नहीं है कि मैं क्या कर रहा हूं, मुझे बहुत बुरा लग रहा है, लोग चप्पल से मारेंगे मुझे’. हैरान की बात ये है कि नीरज सर ने कहा कि अगर आप ऐसा महसूस कर रहे हैं तो ये फिल्म के लिए बेहतर है’.

दोस्तों ने कहा मारने का मन कर रहा था तुझे
मजे की बात ये है कि जब फिल्म रिलीज हुई तो शरद केलकर को अलग-अलग तरह के रिस्पॉस मिले. एक्टर ने बाताया कि ‘मेरे दोस्तों ने कहा कि ‘फिल्म देखने के बाद मन कर रहा था कि तुझे एक चांटा मारूं’. इस फिल्म की शूटिंग के 20-30 दिन तक मैं तनाव था, ये सब ‘ऑपेशन रोमियो’ के किरदार की वजह से था.

ये भी पढ़िए-‘पुष्पा’ से जय भीम तक, साउथ की हिट फिल्मों को किसने दी थी अपनी दमदार आवाज? जानें 5 डबिंग आर्टिस्ट के बारे में

शूटिंग के समय तनाव में थे शरद केलकर
शरद ने बताया कि ‘मैं ज्यादा रिहर्सल नहीं करता, ये मैकेनिकल हो जाता है. मंगेश जाधव का किरदार निभाने पर मैं बेहद खराब महसूस कर रहा था. पूरी फिल्म की रात में शूटिंग हुई थी. पैकिंग के बाद घर जाते हुए मैं सोचता था कि मैं क्या कर रहा हूं. मैं 8 साल की बेटी का पिता हूं लेकिन ये एक्टर की लाइफ है और हमें इस दर्द से गुजरना ही होता है’.

Tags: Actor, Bollywood news

Leave a Reply