Cinema

Anushka Sharma हबी Virat Kohli के साथ होना चाहती हैं कैद! जानें वजह


अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) के बीच की बॉन्डिंग और उनकी केमिस्ट्री अक्सर खूबसूरत तस्वीरों के जरिए देखने को मिलती है. लेकिन फिलहाल विराट अपनी वाइफ अनुष्का से दूर चले गए हैं. ऐसे में एक्ट्रेस उन्हें काफी मिस कर रहीं हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 18 Sep 2022, 08:53:03 AM

anushka virat

अनुष्का शर्मा ने किया ऐसा पोस्ट (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली:  

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) के बीच की बॉन्डिंग और उनकी केमिस्ट्री अक्सर खूबसूरत तस्वीरों के जरिए देखने को मिलती है. जिन पर उन्हें फैंस का खूब प्यार भी मिलता है. लेकिन इस बीच हाल ही में विराट अपनी वाइफ अनुष्का से दूर चले गए हैं. जिसके चलते एक्ट्रेस उन्हें काफी ज्यादा मिस कर रहीं हैं. यहां तक कि वो विराट (Anushka Sharma Virat Kohli) के साथ कैद होने को भी तैयार हैं. तो क्या है पूरा मामला, आज हम आपको इस आर्टिकल में बताएंगे. 


दरअसल, 20 सितम्बर से भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच T20I होम सीरीज (Virat Kohli at T20I home series) शुरू होने जा रही है. जिसमें शामिल होने के लिए विराट कोहली को जाना पड़ा है. ऐसे में अनुष्का ने हबी के साथ प्यारी सी तस्वीर अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज (Anushka Sharma instagram post) से पोस्ट की है. जिसमें वे वादियों के बीच नजर आ रहे हैं. इसके साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, ‘दुनिया इन जैसी खूबसूरत जगहों पर और भी ज्यादा चमकदार, रोमांचक, अधिक मजेदार और पूरी तरह से बहुत बेहतर लगती है. यहां तक ​​कि जब इस इंसान के साथ होटल बायो-बबल में शामिल होना होता है. इसके साथ उन्होंने ‘मिसिंग हबी’ (Anushka missing hubby Virat) का टैग इस्तेमाल करते हुए लिखा है कि वो विराट को काफी ज्यादा मिस कर रहीं हैं. उनकी इस पोस्ट पर आम लोगों से लेकर तमाम सेलेब्स ने भी कमेंट किए हैं. वहीं, विराट कोहली ने भी हार्ट वाले इमोजी कमेंट किए हैं. 

खैर, आपको बताते चलें कि अनुष्का शर्मा के वर्कफ्रंट (Anushka Sharma upcoming movies) के बारे में तो एक्ट्रेस फिलहाल अपनी अपकमिंग फिल्म ‘चकदा एक्सप्रेस’ (Anushka Sharma in Chakda Xpress) की शूटिंग में व्यस्त हैं. प्रोसित रॉय के निर्देशन में बनी ये फिल्म 09 अक्तूबर, 2022 को पर्दे पर रिलीज की जाएगी. जिसमें एक्ट्रेस झूलन गोस्वामी (Anushka Sharma as Jhulan Goswami) के किरदार में नजर आएंगी. दर्शकों को उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. इसके अलावा अनुष्का फिल्म ‘कनेड़ा’ (Anushka Sharma in kaneda) में भी लीड रोल में दिखने वाली हैं. 






संबंधित लेख

First Published : 18 Sep 2022, 08:52:30 AM




For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.




Leave a Reply