Cinema

Kiara Advani Spotted | निर्माता-निर्देशक संजय लीला भंसाली के ऑफिस के बाहर स्पॉट हुईं कियारा आडवाणी, क्या बड़े प्रोजेक्ट पर कर रही काम? | Navabharat (नवभारत)


निर्माता-निर्देशक संजय लीला भंसाली के ऑफिस के बाहर स्पॉट हुईं कियारा आडवाणी, क्या बड़े प्रोजेक्ट पर कर रही काम?

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) इस समय किसी पहचान की मोहताज नहीं है। अभिनेत्री ने बहुत ही कम समय में बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बनाई है। कियारा पिछले दिनों वरुण धवन, अनिल कपूर और नीतू कपूर के साथ जग जुग जीयो में अहम भूमिका में दिखाई दी थी। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल रही थी। इसके बाद कियारा कार्तिक आर्यन-तब्बू स्टारर हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ में नजर आई थी। इस फिल्म ने भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की थी। आपको यह जानकर हैरानी होगी कि आने वाले समय में कियारा और भी कई बेहतरीन फिल्मों में अहम भूमिका में दिखाई देंगी। 

इसी बीच कियारा आडवाणी को मुंबई में फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) के ऑफिस के बाहर स्पॉट किया गया। इस बेहद खास मुलाक़ात के बादम, कयास लगाए जा रहे है कि जल्द ही संजय लीला भंसाली के आगामी प्रोजेक्ट में कियारा दिखाई दे सकती है। शनिवार शाम को कियारा आडवाणी जल्दी-जल्दी में  संजय लीला भंसाली के ऑफिस से निकलती नजर आईं। जब वह ऑफिस से बाहर निकली और अपनी कार की ओर जा रही थी, तो पपराज़ी ने उन्हें अपने कैमरा में क्लिक किया गया था। 

इस दौरान कियारा आडवाणी येलो और व्हाइट कलर के एथनिक ड्रेस में दिखाई दी। उन्होंने अपने लुक को पीले रंग की जूती से पूरा किया। कहने की जरूरत नहीं है कि वह बहुत खूबसूरत लग रही थी। आपको याद दिला दे, इस साल की शुरुआत में कियारा ने संजय लीला भंसाली के साथ काम करने की इच्छा जताई थी। फिल्मफेयर को दिए इंटरव्यू में अभिनेत्री ने कहा कि ‘वह 2022 के अंत से पहले तीन चीजें हासिल करने की उम्मीद करती हैं- ट्रेवलिंग करेंगी, फिल्मों की शूटिंग जारी रखें और भंसाली की फिल्म साइन करें।’

यह भी पढ़ें

 

वर्कफ्रंट की बात करें तो, कियारा आडवाणी जल्द ही ‘सत्यप्रेम की कथा’ में कार्तिक आर्यन के साथ दिखाई देंगी, जो अगले साल रिलीज होने वाली है। वह विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर के साथ गोविंदा नाम मेरा में भी नजर आएंगी। इसके अलावा, उनकी एक तेलुगु फिल्म भी है जिसका नाम RC-15 पाइपलाइन में है। 

Leave a Reply