Cinema

Udd Jaa Nanhe Dil Film | टोरंटो फिल्म फेस्टिवल के लिए चुनी गई सुनील शेट्टी की फिल्म ‘उड़ जा नन्हे दिल’ | Navabharat (नवभारत)


टोरंटो फिल्म फेस्टिवल के लिए चुनी गई सुनील शेट्टी की फिल्म ‘उड़ जा नन्हे दिल’

मुंबई: सूचना और प्रसारण मंत्रालय के राष्ट्रीय फिल्म विकास निगम द्वारा 87वें टोरंटो अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (87th Toronto International Film Festival) के लिए फिल्म ‘उड़ जा नन्हे दिल’ (Udd Jaa Nanhe Dil) का चयन किया गया है। फिल्म में बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म का निर्माण ऐश्वर्या यादव (Aishwarya Yadav) , श्रिया तोरणे और ध्रुव करुणाकर ने किया है। इस फिल्म का निर्देशन वरूप राज मेदारा ने किया है। फिलहाल इस फिल्म की काफी चर्चा हो रही है।

इस बारे में बात करते हुए फिल्म के निर्देशक सराज मेदारा ने कहा कि फिल्म ‘उड़ जा नन्हे दिल’ की कहानी की पवित्रता और भावनाएं हर व्यक्ति की आत्मा को छू जाती हैं. बच्चे हों या बड़े, अमीर हों या गरीब, यह एक ऐसी कहानी है, जो हम सभी से जुड़ी हो सकती है। फिल्म के निर्माता ध्रुव करुणाकर ने कहा कि ‘उड़ जा नन्हे दिल’ का प्रीमियर टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में हो रहा है। हालांकि यह बच्चों की फिल्म है, लेकिन इसमें माता-पिता के लिए भी एक खूबसूरत संदेश है।

यह भी पढ़ें

इस फिल्म के बारे में बात करते हुए अभिनेता सुनील शेट्टी ने कहा कि यह बच्चों के बारे में एक फिल्म है। सभी को काम का समान अवसर दिया जाना चाहिए। यह फिल्म निश्चित रूप से आधुनिक माता-पिता के लिए एक प्रेरणा है। यह वर्तमान पीढ़ी है जो समानता में विश्वास करती है। ऐसे कई माता-पिता हैं जो चाहते हैं कि उनके बच्चे अपना जीवन जिएं। उन्होंने कहा कि इस कहानी में माता-पिता की ईमानदारी और अपने बच्चों की देखभाल के बारे में एक साधारण सी बात प्रस्तुत की गई है।

Leave a Reply