Cinema

अमिताभ बच्चन ने शेयर किया ’ऊंचाई’ का दूसरा पोस्टर, लिखा- ‘आइए देखिए दोस्ती और एडवेंचर’


हाइलाइट्स

अमिताभ बच्चन की यह फिल्म 11 नवम्बर को होगी रिलीज.
अनुपम खेर और बोमन ईरानी स्टारर यह फिल्म राजश्री प्रोडक्शन के तहत बनी है.

Amitabh Bachchan Uunchai:  बॉलीवुड इंडस्ट्री में हर दिन नए प्रोजेक्ट्स को लेकर यदि कोई चर्चा में रहता है तो वे हैं अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan). अपनी उम्र को दरकिनार करते हुए वे लगातार नए प्रोजेक्ट्स का हिस्सा बनते रहते हैं. पिछले दिनों रिलीज हुई फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) में नजर आने के बाद वे अब अपनी नई फिल्म को लेकर चर्चा में हैं. जल्द ही अमिताभ फिल्म ‘ऊंचाई’ (Uunchai) में नजर आएंगे. इस फिल्म का हाल ही उन्होंने दूसरा पोस्टर शेयर किया. इस पोस्टर में अमिताभ बच्चन अपने खास दोस्तों बोमन ईरानी (Boman Irani) और अनुपम खेर (Anupam Kher) के साथ नजर आ रहे हैं.

इस पोस्टर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए अमिताभ ने लिखा, ‘फिल्म ‘ऊंचाई’ का दूसरा पोस्टर शेयर करते हुए गर्व महसूस हो रहा है. आइए और मेरे दोस्त अनुपम खेर और बोमन ईरान के साथ मेरी यह फिल्म देखिए.’ यह फिल्म दोस्ती, एडवेंचर और लाइफ पर बेस्ड है. इस फिल्म को सूरज बड़जात्या ने बनाया है और यह इस साल 11 नवम्बर को रिलीज हो रही है.

राजश्री प्रोडक्शन की इस फिल्म को लेकर अमिताभ काफी उत्साहित हैं और वे अक्सर फिल्म से जु़ड़ी बातें शेयर करते रहते हैं. अमिताभ ने जैसे ही फिल्म का दूसरा पोस्टर शेयर किया, सबसे पहले उनके बेटे अभिषेक बच्चन ने हार्ट इमोजी के साथ साथ उसका स्वागत किया.

फिल्म ‘ऊंचाई’ के दूसरे पोस्टर में अमिताभ बच्चन बीच में बैठे दिखाई दे रहे हैं. उनके एक तरफ हाथ में थर्मस लिए बोमन ईरानी खड़े हुए हैं और दूसरी तरफ टिफिन के डिब्बे लिए अनुपम खेर बैठे हुए नजर आ रहे हैं. तीनों सर्दी के आउटफिट में दिख रहे हैं और पोस्टर में स्नोफॉल भी नजर आ रहा है. बता दें कि अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर और बोमन ईरानी स्टारर इस फिल्म में सारिका, नीना गुप्ता, परिणीति चोपड़ा, नफीसा अली और डैनी भी अहम भूमिका निभा रहे हैं.

कुछ दिनों पहले अमिताभ की फिल्म ‘गुडबाय’ का ट्रेलर भी रिलीज हुआ था. फिल्म को विकास बहल ने निर्देशित किया है. इस फिल्म में साउथ क्वीन राशमिका मंदाना पहली बार अमिताभ बच्चन के साथ स्क्रीन शेयर कर रही हैं. यह कॉमेडी फिल्म है और सात अक्टूबर को रिलीज हो रही है. फिल्म में अमिताभ बच्चन के साथ स्क्रीन शेयर करने को लेकर राशमिका का कहना है कि वे एक टीचर की तरह हैं. उनके साथ काम करना अपने आप में एक बड़ा अनुभव है. उनको देखकर ही बहुत कुछ सीखा जा सकता है.

Tags: Amitabh Bachachan, Anupam kher

Leave a Reply