Cinema

फिल्म Brahmastra ने किया 360 करोड़ का कलेक्शन, Ayan ने कही ये बात


फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) पार्ट टू की तैयारी निर्माता अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) ने शुरू कर दी है, जिसकी जानकारी उन्होंने खुद ही लोगों से शेयर की है.

News Nation Bureau | Edited By : Vaishnavi Dwivedi | Updated on: 19 Sep 2022, 06:01:07 PM

321

Ayan Mukerji (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली :  

फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) इस साल की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्म बनकर उभरी है. फिल्म निर्माता अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) के काम की हर कोई तारीफ कर रहा है. फिल्म ने डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है. और दुनिया भर में 360 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है. अब निर्देशक ने फिल्म ब्रह्मास्त्र  (Brahmastra) के दूसरे पार्ट की तैयारी शुरू कर दी है, दूसरे पार्ट के शुरू होने की जानकारी खुद अयान ने एक नोट के जरिए दी. लोगों को उनका ये तरीका काफी पसंद भी आया है. वहीं एक बार फिर से अयान (Ayan Mukerji) ने एक नोट शेयर कर लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है. 


यह भी जानिए –  शो Koffee With Karan में गौरी खान ने पति के खोले राज और बेटी को दी सलाह

दरअसल, उन्होंने लिखा, ‘ब्रह्मास्त्र भाग एक को रिलीज हुए आज 11 दिन हो गए। इस सोमवार ( भगवान शिव के दिन) को फिल्म को अच्छी शुद्ध ऊर्जा मिली है. त्योहारों का मौसम आ रहा है और अगले कुछ हफ्तों तक ‘ब्रह्मास्त्र’ का यह सफर जारी रहेगा. ऑडियंस से हमें अच्छे और बुरे दोनों ही तरह के फीडबैक मिले जिससे हमने बहुत कुछ सीखा है. फैंस की तरफ से इस फिल्म को लेकर कई थियोरी दी गई जो वाकई में बहुत अच्छी हैं हम निश्चित रूप से भविष्य में इसका इस्तेमाल करने जा रहे हैं.’ 

बता दें कि ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) पार्ट टू के बारे में जानकारी देते हुए अयान (Ayan Mukerji)ने लिखा, ‘मुझे उम्मीद नहीं थी कि मैं इतनी जल्दी फिल्म के दूसरे पार्ट पर काम शुरू करूंगा, लेकिन दर्शकों से मिली ऊर्जा की वजह से मैंने फिर से काम शुरू कर दिया है. इन चीजों के लिए धन्यवाद.’ उनके (Ayan Mukerji) नोट पर लोग लगातार रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं. साथ ही फिल्म के दूसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 






संबंधित लेख

First Published : 19 Sep 2022, 06:01:07 PM




For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.