Cinema

प्रियंका चोपड़ा ने संयुक्त राष्ट्र महासभा को किया संबोधित


प्रियंका चोपड़ा ने (Priyanka Chopra) हाल ही में न्यूयॉर्क में संयुक्त राष्ट्र महासभा (UN General Assembly) को संबोधित किया है.

News Nation Bureau | Edited By : Vaishnavi Dwivedi | Updated on: 20 Sep 2022, 01:13:09 PM

Priyanka Chopra

Priyanka Chopra (Photo Credit: Social Media)

:  

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अक्सर अपनी फिल्मों को लेकर सुर्खियां बटोरती हैं.  उन्होंने हाल ही में न्यूयॉर्क में संयुक्त राष्ट्र महासभा (UN General Assembly) को संबोधित किया है. इसके अलावा एक्ट्रेस ने हाल ही में नोबेल शांति पुरस्कार विजेता मलाला यूसुफजई और अमेरिकी कवि अमांडा गोर्मन के साथ एक तस्वीर साझा की है, जो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है. बता दें, एक्ट्रेस ने संयुक्त राष्ट्र महासभा (UN General Assembly) को संबोधित करते हुए ऐसी कई सारी बातें लोगों को समझाई जो वाकई लोगों को जानना बेहद जरूरी था. तो चलिए जानते हैं एक्ट्रेस ने क्या कहा संबोधन के दौरान ? 

यह भी जानिए –  कश्मीर में हुई पत्थरबाजी में इमरान हाशमी को क्या सच में लगी है चोट ? खुद किया खुलासा

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने कहा ‘हम आज अपनी दुनिया में एक ऐसे समय में एक महत्वपूर्ण बिंदु पर मिल रहे हैं जब वैश्विक एकजुटता पहले से कहीं अधिक महत्वपूर्ण है. दुनिया जलवायु संकट और कोविड -19 महामारी के विनाशकारी प्रभावों से संघर्ष कर रही है. जीवन और आजीविका को ऊपर उठाता है, क्योंकि संघर्ष, क्रोध, और गरीबी, विस्थापन, भूख और असमानताएं उस अधिक न्यायपूर्ण दुनिया की नींव को नष्ट कर देती हैं जिसे हमने इतने लंबे समय तक लड़ा है. और जैसा कि हम सभी जानते हैं, हमारे साथ सब कुछ ठीक नहीं है. लेकिन ये संकट संयोग से नहीं आए, लेकिन उन्हें एक योजना के साथ तय किया जा सकता है. हमारे पास वह योजना है. संयुक्त राष्ट्र सतत विकास लक्ष्य, दुनिया के लिए एक टू-डू सूची.’ उनका ये संबोधन सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. 


वहीं इस संबोधन वीडियो क्लिप को साझा करते हुए एक्ट्रेस (Priyanka Chopra) ने कैप्शन में लिखा – ‘यूएनजीए में दूसरी बार बोलने के लिए आज सुबह संयुक्त राष्ट्र के गेट के बीच से निकलना, @unicef ​​के एक गर्वित प्रतिनिधि के रूप में, मुझे वास्तविक संतुष्टि दी है. इस वर्ष के एजेंडे में सबसे ऊपर हैं सतत विकास लक्ष्य. आज का दिन कार्रवाई, महत्वाकांक्षा और आशा के बारे में था. यह एसडीजी को एक वास्तविकता बनाने के लिए हमें एक साथ क्या करना चाहिए, और हमारे पास खोने के लिए एक क्षण भी नहीं है.’ महासचिव को विशेष धन्यवाद.’ उनके फैंस लगातार उनके इस पोस्ट पर रिएक्शन देते हुए उनकी तारीफ कर रहे हैं. 






संबंधित लेख

First Published : 20 Sep 2022, 01:13:09 PM




For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.