Cinema

Bharti Jaffery Passed Away | दिग्गज अभिनेता अशोक कुमार की बेटी भारती जाफरी का निधन | Navabharat (नवभारत)


दिग्गज अभिनेता अशोक कुमार की बेटी भारती जाफरी का निधन

मुंबई: दिग्गज अभिनेता अशोक कुमार (Ashok Kumar) की बेटी भारती जाफरी (Bharti Jaffrey passed away) को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। भारती जाफरी का मंगलवार, 20 सितंबर को निधन हो गया। लंबी बीमारी के बाद उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। अभिनेत्री और निर्देशक नंदिता दास ने इस खबर की पुष्टि की। नंदिता दास ने एक समाचार प्रकाशन के साथ बातचीत में अपनी यादों को साझा किया और कहा कि वह उसे बहुत याद करेगी।

नंदिता ने ईटाइम्स को बताया, ‘भारती जाफरी एक जिंदादिल और गर्म व्यक्ति थीं और हर कोई इस स्नेह और गर्मजोशी को याद करेगा। अनुराधा पटेल और कंवलजीत सिंह पारिवारिक मित्र हैं, भारती दी ने अपने विचारशील इशारों से हमें उनका प्यार दिया। मैं वह कभी नहीं भूलीं। मैं उनकी आभारी हूं, मुझे हर जन्मदिन की बधाई देने के लिए। । मैं उसे बहुत याद करूंगा और यह नहीं भूलना चाहिए कि वह एक बेहद प्रतिभाशाली अभिनेत्री थी।’

यह भी पढ़ें

भारती जाफरी ने हजार चौरासी की मां (1998), सांस (1999), दमन: वैवाहिक हिंसा का शिकार (2001) जैसी फिल्मों में बेहतरीन अभिनय किया थे। पर्सनल लाइफ के बारे में बात करें तो, भारती ने सईद जाफरी के भाई हामिद जाफरी से शादी की। अनुराधा पटेल उनकी बेटी हैं और रूपा वर्मा, प्रीति गांगुली, अरूप गांगुली उनके भाई-बहन हैं। इस बीच, 10 दिसंबर, 2001 को अशोक कुमार का निधन हो गया।

Leave a Reply