Cinema

Liger OTT Release | विजय देवरकोंडा की बॉलीवुड डेब्यू फिल्म ‘लाइगर’ OTT पर हुई रिलीज, मेकर्स ने पोस्ट जारी कर किया ऐलान | Navabharat (नवभारत)


विजय देवरकोंडा की बॉलीवुड डेब्यू फिल्म ‘लाइगर’ OTT पर हुई रिलीज, मेकर्स ने पोस्ट जारी कर किया ऐलान

मुंबई: अभिनेता विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) और अनन्या पांडे (Ananya Panday) स्टारर लाइगर फिल्म ‘लाइगर’ (Liger) 23 अगस्त 2022 को रिलीज हुई थी। मेकर्स ने इस फिल्म को हिंदी के अलावा तमिल, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में भी रिलीज किया था, लेकिन फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास सफलता नहीं मिली। फिल्म ने करीब 66 करोड़ की कमाई की थी। अब यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही है। इसी बीच अब मेकर्स ने ऐलान किया है कि ‘आज यानी 22 सितंबर को फिल्म ‘लाइगर’ ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो गई है। डिज्नी प्लस हॉटस्टार के सोशल मीडिया अकाउंट पर ‘लाइगर’ का पोस्टर शेयर कर इस बात की जानकारी दी गई है। यह फिल्म तेलुगू, तमिल, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में ओटीटी पर रिलीज होगी।’

बता दें, इस फिल्म का हिंदी वर्जन ओटीटी पर कब रिलीज होगा? इस संबंध में कोई जानकारी नहीं दी गई है। ‘लाइगर’ फिल्म 90 करोड़ के बजट में बनी थी। फिल्म का निर्माण पुरी जगन्नाथ, करण जौहर और चार्म कौर ने किया है। अनन्या पांडे और विजय देवरकोंडा के अलावा फिल्म में रोनित रॉय, राम्या कृष्णन, मकरंद देशपांडे और विश रेड्डी भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। फिल्म ‘लाइगर’ की शूटिंग मुंबई, अमेरिका, लास वेगास, हैदराबाद आदि में हुई थी। 

यह भी पढ़ें

 

‘लाइगर’ के बाद अब विजय देवरकोंडा बहुत जल्द फिल्म खुशी में सामंथा के साथ दिखाई देंगे। वहींअनन्या फिल्म ‘खो गए हम कहा’ में नजर आएंगी। दर्शकों को विजय और अनन्या की आने वाली फिल्म का बेसब्री से इंतजार है।

Leave a Reply